अम्बिकापुरएम सी बीकोरियाछत्तीसगढ़जशपुरबलरामपुरबिलासपुररायगढ़रायपुरराष्ट्रीयसूरजपुर

अवैध तरीके से बिक रहे पेट्रोल डीजल जवाबदार मौन, पेट्रोल बेचना पड़ा भारी महिला की मौत :- देखें वीडियों

Views: 663

Share this article

सरगुजा समय अम्बिकापुर :- शहर में लगभग लगभग हर पेट्रोल पम्प अपने बेलगाम एवं नियम विरुद्ध पेट्रोल डीजल की बिक्री बड़े आसानी से अवैध तरीके ते बेच डालाते है जिसके ऊपर किसी प्रकार को कोई कार्यही विभाग के द्वारा नहीं की जाती है।

*https://youtu.be/wvobGWS5IBY?si=K8Gy9w3X42Ta1mSV*

विभाग के आला अफसर अपने एयर कंडीशन रूम में बैठ कर तमाम नियमों को ताक में रखते हुए सिर्फ खाना पूर्ति ही किया जा रहा है जो की अत्यंत गंभीर मामला है.

जानकारी के लिए बता दें की अंबिकापुर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत कंचनपुर में एक महिला को किराना दुकान में खुले में पेट्रोल बेचना महंगा पड़ गया। जहां महिला पेट्रोल बेचने के दौरान अचानक लगी आग ने महिला और पेट्रोल लेने आए युवक आग की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। जहां इलाज के लिए दोनो को अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। पेट्रोल लेने आए युवक का इलाज जिला अस्पताल में जारी है। वही बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने घर में लगे आग पर भी काबू पाने के लिए कड़ी मशक्कत करना पड़ा। वही घर में मौजूद सदस्यों ने भाग कर अपनी जान बचाई है। वही कोतवाली पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।

Tags: , ,
BREAKING : दो बाइकों में जोरदार भिड़ंत, हादसे में दो युवकों की मौके पर मौत
BREAKING NEWS : बाल-बाल बचे थाना प्रभारी और आरक्षक, नक्सलियों ने कार में किया IED ब्लास्ट

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like