अम्बिकापुरछत्तीसगढ़सूरजपुर

सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने एवं उपद्रव फैलाने के मामले में की गई कार्यवाही,चार मामलों में कुल 10 आरोपियों के विरूद्व कार्यवाही

Views: 855

Share this article

सरगुजा समय अंबिकापुर

आबकारी एक्ट की धारा 36(च), 36(च)(1) के तहत् कार्यवाही*।

थाना कोतवाली एवं गांधीनगर पुलिस द्वारा की गई सख्त कार्यवाही*।

सरगुजा पुलिस द्वारा ‘‘ऑपरेशन विश्वास’’ के तहत आबकारी एक्ट की कार्यवाही रहेगी जारी*।

सरगुजा पुलिस द्वारा ‘‘ऑपरेशन विश्वास’’ के तहत जिले में शांतिपूर्ण एवं भयमुक्त वातावरण कायम रखने हेतु आबकारी एक्ट के तहत सख्त कार्यवाही जा रही है। इस प्रकार की कार्यवाही से असामाजिक तत्वों पर रोकथाम की जा सकेगी, एवं आमजनों में डर का माहौल नहीं रहेगा। इसी क्रम में ‘‘ऑपरेशन विश्वास’’ के तहत दिनांक 31/03/2024 को थाना कोतवाली एवं गांधीनगर पुलिस द्वारा सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों एवं उपद्रव फैलाने के मामले में कुल 04 मामलों में 10 आरोपियों के विरूद्व आबकारी एक्ट की धारा 36(च), 36(च)(1) के तहत् कार्यवाही की गई है।

उक्त मामलों में थाना कोतवाली पुलिस द्वारा कुल 03 मामलों में अलग-अलग सार्वजनिक स्थानों पर शराब का सेवन करने से कुल 08 आरोपियों के विरूद्व आबकारी एक्ट की धारा 36(च) की कार्यवाही की गई है। एवं थाना गांधीनगर पुलिस द्वारा कुल 01 मामलें सार्वजनिक स्थान पर शराब का सेवन कर लोगों के मन में क्षोम पैदा करने से कुल 02 आरोपियों के विरूद्व आबकारी एक्ट की धारा 36(च)(1) की कार्यवाही की गई है। 

🟫 सरगुजा पुलिस द्वारा ‘‘ऑपरेशन विश्वास’’ के तहत् शांतिपूर्ण एवं भयमुक्त वातावरण बनाये रखने हेतु आबकारी एक्ट की कार्यवाही लगातार की जावेगी, इससे असामाजिक तत्वों पर रोकथाम की जा सकेगी।

आरोपियों द्वारा रास्ता रोककर गंदी-गंदी गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी देकर घटना को दिया अंजाम
ब्रेकिंग : डीएसपी को किया गया लाइन अटैच, इस वजह से हुई बड़ी कार्रवाई, लगे ये गंभीर आरोप…जाने पूरा मामला

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like