अंतरराष्ट्रीयअम्बिकापुरएम सी बीकोरियाछत्तीसगढ़जशपुरझारखण्डदिल्लीदेश दुनियाबलरामपुरबिलासपुरराजनीतिरायपुरराष्ट्रीयसूरजपुर

24 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अंबिकापुर में, मोदी जी को देखने और सुनने के लिए जनता में भारी उत्साह – रामविचार नेताम

Views: 629

Share this article



सरगुजा समय अंबिकापुर
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 24 अप्रैल को अंबिकापुर में होने वाली आम सभा को लेकर कृषि मंत्री रामविचार नेताम ने आज संकल्प भवन भाजपा कार्यालय अंबिकापुर में प्रेस वार्ता को संबोधित किया। महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती लक्ष्मी राजवाडे, प्रेमनगर विधायक भुलन सिंह मरावी, सामरी विधायक श्रीमती उद्धेश्वरी पैकरा, प्रतापपुर विधायक शकुंतला पोर्ते, जिला महामंत्री अभिमन्यु गुप्ता तथा जिला उपाध्यक्ष अंबिकेश केशरी की उपस्थिति में रामविचार नेताम ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि 24 अप्रैल को तीसरी बार माँ महामाया की पावन धरा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का आगमन हो रहा है। इस अवसर को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ता जी जान से लगे हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देखने व सुनने के लिए सरगुजा की जनता आतुर है।


अपने संबोधन में मंत्री रामविचार नेताम ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी जी का  24 अप्रैल को सुबह 10 बजे पीजी कॉलेज मैदान अंबिकापुर में संबोधन होगा । उनके आगमन को लेकर सरगुजा की आम जनता में  भारी उत्साह है, लगभग एक लाख से ज्यादा भीड़ उनकी सभा में जुटने का अनुमान है।


आगे उन्होंने कहा कि पूरे देश में मोदी लहर है, मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनता आतुर है।अबकी बार 400 पार केवल नारा नहीं बल्कि सच्चाई है, जो हकीकत में बदलने जा रहा है।ये वही अम्बिकापुर है, जिसने मोदी जी को लाल किला बनाकर उनका भाषण कराया था जब वो भाजपा/एनडीए के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बनकर अम्बिकापुर आये थें। इस बार भी हम सरगुजा संसदीय सीट ऐतिहासिक मतो से जीतकर मोदी जी को तोहफा देने जा रहें है।मोदी की गांरटी पर देश की जनता हर चरण के वोटिंग में मुहर लगा रही है।

Aaj Ka Rashifal 22 April 2024: आज इन राशि वालों के सितारे रहेंगे बुलंदियों पर, भोलेनाथ की कृपा से बन जाएंगे सारे बिगड़े काज
मवेशियों कों बुचड़खाना ले जाते 05 आरोपी गिरफ्तार,आरोपियों के कब्जे से 20 रास मवेशी किया गया बरामद

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like