अम्बिकापुरअवर्गीकृतउड़ीसाकोरियागैजेटछत्तीसगढ़झारखण्डदेश दुनियारोबोटिक

रयान रेनॉल्ड्स, ब्लेक लाइवली फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे

Views: 145

Share this article

नए स्मार्टवॉच और हालिया फोकस के अन्य प्रो उपकरणों को समझने के लिए, हमें सिलिकॉन वैली और नवीनतम पीढ़ी के मात्रात्मक आंदोलन को देखना चाहिए।

ऐप्पल की वॉच व्यायाम को रिकॉर्ड करती है, पूरे दिन हमारी गतिविधियों पर नज़र रखती है, हमारे खड़े होने की मात्रा का आकलन करती है और अगर हम बहुत देर तक बैठे हैं तो हमें उठने और घूमने की याद दिलाती है – आइए टिम कुक के “बैठना नया कारक है” को न भूलें ” पंक्ति।

जब आप अपने फोन पर टैप, स्क्रॉल और स्वाइप कर रहे होते हैं, तो आप शायद इस तथ्य पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं कि आपके ऐप्स बिजली की खपत कर रहे हैं – बस वे आपकी बैटरी लाइफ को खत्म कर रहे हैं।

यह आकर्षक है. यह आशाजनक है. यह कथानक को आगे बढ़ाता है।

केवल एक चौथाई युवा वयस्क ही आर्थिक रूप से साक्षर हैं। आप उन्हें भयानक सलाह से अभिभूत नहीं करना चाहेंगे। उन्हें ट्रैक पर रखना सबसे अच्छा है।

जॉन मैककार्थी

इससे पहले कि आप इस बात से निराश होकर दूर चले जाएं कि मैंने समय प्रबंधन जैसी व्यावहारिक और उबाऊ बात बताई है, मेरी बात सुनें। मेरा इरादा आपके हौसलों को कुचलना नहीं है.

LONDON, ENGLAND – MAY 10: Ryan Renolds attends the ‘Deadpool 2’ photocall at Empire Casino Leicester Square on May 10, 2018 in London, England. (Photo by Tim P. Whitby/Tim P. Whitby/Getty Images)

महानता आपका इंतजार कर रही है

कुछ अध्ययनों के अनुसार, औसत अमेरिकी iPhone मालिक प्रति माह 1-2 गीगाबाइट LTE डेटा का उपयोग करता है। वह डेटा ऊर्जा लागत पर आता है जो अपारदर्शी है, क्योंकि हम इसे सीधे नहीं देख सकते हैं।

आप उद्योग में अपने साथियों की ओर नहीं देख सकते, क्योंकि वे आपको केवल यही बताने जा रहे हैं कि वे इसे मार रहे हैं, इसे कुचल रहे हैं, दुनिया को बदल रहे हैं।

PM Modi: मध्य प्रदेश में आज 100 करोड़ के रविदास मंदिर का शिलान्यास करेंगे PM मोदी, चुनावी साल में दलितों को साधने की कोशिश
सीमा हैदर की राजनीति में एंट्री! इस पार्टी ने दिया चुनाव लड़ने का ऑफर; महिला विंग का अध्यक्ष बनाने को तैयार

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like