• Fri. Oct 18th, 2024

सड़क पर बेतरतीब ढंग से खड़ी वाहनों पर की गई व्हील लॉक की कार्यवाही, यातायात व्यवस्था बाधित न हो इसके लिए की जा रही कार्यवाही

Mar 31, 2024



सरगुजा समय अंबिकापुर

⏭️ *आम दुकानदारों एवं व्यापारियों से अपील है कि ग्राहकों को व्यवस्थित ढंग से पार्किंग के लिए करें प्रोत्साहित करें*।

⏭️ *ब्लैक फिल्म का प्रयोग करने वाले चालकों पर भी लगातार की जा रही कार्यवाही, इससे असामाजिक तत्व एवं अवैध तस्करी इत्यादि आपराधिक गतिविधियों पर की जायेगी रोकथाम*।

⏭️ *अवैध रूप से पार्किंग के विरूद्व 03 प्रकरण में 1300/- रूपये की चालानी कार्यवाही*।

⏭️ *ब्लैक फिल्म का प्रयोग करने वाले चालकों पर 14 प्रकरण में 28000/- की चालानी कार्यवाही*।

⏭️ *अवैध रूप से पार्किंग वाहनों एवं ब्लैक फिल्म का प्रयोग पर कार्यवाही रहेगी जारी*।

⏭️ *कुल 125 प्रकरणों में 106450/- रूपये समन शुल्क किया गया वसूल*।



पुलिस अधीक्षक सरगुजा के निर्देशन पर सरगुजा पुलिस द्वारा ‘‘ऑपरेशन विश्वास’’ के तहत् यातायात पुलिस द्वारा यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरूद्व सख्त कार्यवाही लगातार की जा रही है। खास तौर पर अवैध रूप से पार्किंग (बेतरतीब) करने से शहर की यातायात व्यवस्था बाधित हो रही है, जिससे आमनागरिकों को काफी मुश्किलों को सामना करना पड़ रहा है। इस स्थिति को दृष्टिगत रखते हुए लगातार अवैध रूप से पार्किंग के विरूद्व व्हील लॉक की कार्यवाही की जायेगी, ताकि यातायात व्यवस्था में सुधार की जा सके, इसके लिए आम दुकानदारों एवं व्यापारियों से भी अपील की जाती है, कि अपने ग्राहकों को व्यवस्थित ढंग से पार्किंग के लिए प्रोत्साहित करें। एवं आमनागरिकों से भी अपील है, कि शहर की यातायात व्यवस्था को बनाये रखने में सरगुजा पुलिस का सहयोग करें।

इसके अलावा ब्लैक फिल्म की आड़ में असामाजिक तत्वों द्वारा कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जाता है, जिससे कानून व्यवस्था पर बुरा प्रभाव पड़ता है, ब्लैक फिल्म का प्रयोग करने वाले पर कार्यवाही करने से निश्चित् रूप से असामाजिक तत्वों के विरूद्व कार्यवाही होगी, और इससे अवैध तस्करी एवं आपराधिक गतिविधियों पर भी रोकथाम की जा सकेगी।

यातायात पुलिस द्वारा दिनांक 30/03/2024 को ‘‘ऑपरेशन विश्वास’’ के तहत खास तौर पर अवैध रूप से पार्किंग के विरूद्व कुल 03 प्रकरणों में कार्यवाही कर 1300/- रूप्ये की चालानी कार्यवाही की गई है, ब्लैक फिल्म का प्रयोग करने वाले चालकों पर 14 प्रकरण में 28000/- की चालानी कार्यवाही की गई है। तथा इसके अलावा कुल 125 प्रकरणों में कुल 106450/- रूपये समन शुल्क वसूल किया गया है। 

सरगुजा पुलिस द्वारा ‘‘ऑपरेशन विश्वास’’ के तहत प्रतिदिन कार्यवाही की जायेगी, सरगुजा पुलिस आमनागरिकों से अपील करती है, कि यातायात के नियमों का पालन करें एवं स्वयं सुरक्षित रहें तथा अन्य राहगीरों को भी सुरक्षित रखें।

अगर आप भी रहना चाहते है अपने आस पास की खबरों से अपडेट तो सरगुजा समय ग्रुप में नीचे दिए लिंक में क्लिक कर के जुड़ सकते है👇👇
Follow this link to join my WhatsApp group: https://chat.whatsapp.com/IlmiehDSy3DJVTK5Zl1dnL
सरगुजा समय के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें: https://youtube.com/@user-kf7nt6iw7z
सरगुजा समय के डेलीहंट प्रोफ़ाइल में ज्वाइन कर के तत्काल सभी खबरों से रहे अपडेट: https://profile.dailyhunt.in/shubhan1804697051650
सरगुजा समय के व्हाट्सप्प चैनल से जुड़ने के लिए: https://whatsapp.com/channel/0029VaXyfh93QxS44HIwSq0z