• Wed. Oct 16th, 2024

डबल मर्डर से सनसनी: मां-बेटी की फ्लैट के अंदर इस हालत में मिली लाश

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में लूट के इरादे से फ्लैट में घुसकर बुजुर्ग मां – बेटी की हत्या कर दी गई। घटना बीती रात की बताई जा रही है और सुबह सबसे पहले शव नौकरानी ने देखा। प्रारंभिक पड़ताल के बाद पुलिस का मानना है कि मरने से पहले बुजुर्ग महिला की बेटी ने बदमाशों से संघर्ष किया होगा। फिलहाल पुलिस घटना स्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है ताकि बदमाशों की पहचान की जा सके।

यूनिवर्सिटी थाना पुलिस को मंगलवार सुबह सूचना मिली कि गार्डन होम्स सोसायटी के फ्लैट नंबर 322 में बुजुर्ग मां – बेटी के शव संदिग्ध हालत पड़े हैं। इसी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया। मामला ब्लाइंड डबल मर्डर का था, सो फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड को भी मौके पर बुलवा लिया गया। इस बीच आई जी अरविंद सक्सेना और एस पी धर्मवीर सिंह भी मौके पर पहुंच गए।

प्रारंभिक पड़ताल के बाद आई जी ग्वालियर जोन अरविंद सक्सेना का कहना है कि मृतकों के नाम इंदुपुरी उम्र 80 और उनकी 56 वर्षीय बेटी रीना भल्ला हैं। आई जी का कहना है कि मरने से पहले रीना ने बदमाशों से संघर्ष किया होगा, इसके सबूत मिले हैं। अज्ञात बदमाशों ने घटना को बेड रूम में अंजाम दिया है और मौके पर सामान बिखरा मिला है। ऐसे में लूट की नीयत से हत्या किए जाने की भी आशंका है।

आई जी ने बताया है कि मां – बेटी जनरल स्टोर का संचालन करती थीं। जिसके चलते होम डिलीवरी के काम से नौकरों की आवाजाही थी। घटना सोमवार रात की है और सुबह सबसे पहले फ्लैट पर नौकरानी पहुंची। पुलिस सोसाइटी में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। ताकि इंदु पुरी के फ्लैट पर आवाजाही करने वाले लोगों की जानकारी जुटाई जा सके।

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के रिश्तेदारों का मौके पर पहुंचना शुरू हो गया है। मृतक के रिश्तेदार बुजुर्ग अनिल चारनालिया के मुताबिक उनका छोटा बेटा गार्डन होम्स सोसायटी में ही रहता है और उसने ही उन्हें घटना की जानकारी दी। बुजुर्ग अनिल ने बताया है कि इंदु के पति कैंसर से पीड़ित थे, जिसके चलते उनकी पूर्व में मौत हो चुकी है। इंदु की एक बेटी दिल्ली में रहती है और उसको जानकारी दे दी गई है। जानकारी मिलने के बाद दिल्ली में रहने वाली बेटी ग्वालियर के लिए रवाना हो गई है। फिलहाल पुलिस ने मां -बेटी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है और मामले की बारीकी से विवेचना शुरू कर दी है। पुलिस कुछ लोगों से पूछताछ कर रही है और उम्मीद है कि जल्दी ही अज्ञात हत्यारे पुलिस के शिकंजे में होंगे।

अगर आप भी रहना चाहते है अपने आस पास की खबरों से अपडेट तो सरगुजा समय ग्रुप में नीचे दिए लिंक में क्लिक कर के जुड़ सकते है👇👇
Follow this link to join my WhatsApp group: https://chat.whatsapp.com/IlmiehDSy3DJVTK5Zl1dnL
सरगुजा समय के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें: https://youtube.com/@user-kf7nt6iw7z
सरगुजा समय के डेलीहंट प्रोफ़ाइल में ज्वाइन कर के तत्काल सभी खबरों से रहे अपडेट: https://profile.dailyhunt.in/shubhan1804697051650
सरगुजा समय के व्हाट्सप्प चैनल से जुड़ने के लिए: https://whatsapp.com/channel/0029VaXyfh93QxS44HIwSq0z