अम्बिकापुरछत्तीसगढ़बलरामपुरसूरजपुर

सूरजपुर पुलिस ने की 6269 वाहन चालकों पर कार्रवाई, 19,46,300 रूपये वसूल की गई समन शुल्क

Views: 110

Share this article

सूरजपुर। उप पुलिस महानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सूरजपुर एम.आर.आहिरे (भा.पु.से.) के निर्देशन में आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तथा सड़क हादसों से बचाव के लिए लोगो को जागरूक करने के साथ ही यातायात नियमों का पालन नहीं करने वालों के विरूद्ध लगातार कार्यवाही जारी है। माह अप्रैल 2024 में जिले की पुलिस ने ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करने वाले 6269 लोगों पर कार्यवाही करते हुए 19 लाख 46 हजार 3 सौ रूपये का समन शुल्क वसूल किया है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संतोष महतो के मार्गदर्शन में थाना-चौकी प्रभारी सहित यातायात पुलिस के द्वारा माह अप्रैल 2024 में विभिन्न चौक-चौराहों, अंर्तराज्जीय व जिले की सरहदी क्षेत्र में स्थित बैरियर में सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाकर 6269 वाहन चालक जो बिना हेलमेट, बिना लायसेंस, बिना सीटबेल्ड, दो पहिया वाहन में तीन सवारी व बिना दस्तावेज एवं यातायात नियमों का उल्लघंन करने पर उनके विरूद्व मोटर व्हीकल एक्ट के तहत् कार्यवाही कर 19 लाख 46 हजार 3 सौ रूपये का समन शूल्क अर्जित कर शासन के कोष में जमा किया।
यातायात प्रभारी बृजकिशोर पाण्डेय ने वाहन चालकों से अपील किया है कि जिले की यातायात व्यवस्था को सुगम सुरक्षित बनाने में पुलिस का सहयोग करें, यातायात नियमों का पालन करें, अपने नाबालिक बच्चों को कभी भी वाहन न दे जब-तक वे 18 वर्ष के न हो जाये व परिवहन विभाग से वाहन चलाने का वैध लायसेंस न बना ले। दोपहिया में तीन सवारी न चले, बिना हेलमेट देपहिया वाहन न चलाए, बिना सीट बेल्ट चार पहिया वाहन न चलाए नशे की हालत में वाहन न चलाएं, दुर्घटना से देर भली-जीवन अनमोल है।
सेवा निवृत्त हुए एसआई रामसाय राम को डीआईजी/एसएसपी सूरजपुर ने किया सम्मानित, एसआई ने 42 वर्ष तक दी विभाग में अपनी सेवाएं
बढ़ती गर्मी में रेल यात्रियों की बढ़ी मुश्किलें, ये 22 ट्रेनें कैंसिल…यात्रा करने से पहले जरूर देखें लिस्ट…!!

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like