अम्बिकापुरछत्तीसगढ़

फरार आरोपी तुनगुरी निवासी सिंगन पैंकरा ने न्यायालय अंबिकापुर में किया आत्मसमर्पण, 33 पेटी मध्य प्रदेश के शराब मामले में था फरार

Views: 160

Share this article

सरगुजा समय अंबिकापुर

संभागीय आबकारी उड़नदस्ता  संभाग सरगुजा की टीम को आज दिनांक 13 -3-2024 को बड़ी सफलता हाथ लगी, जब 6 जनवरी 2024 से फरार आरोपी सिगन पैकरा ने न्यायालय अंबिकापुर में आत्मसमर्पण किया,मामला 6 जनवरी 2024 का है जब संभागीय आबकारी उड़न दस्ता की टीम ने सहायक जिला आबकारी अधिकारी रंजीत गुप्ता के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना पर तुनगुरी निवासी सिंगन पैंकरा को 33 पेटी मध्य प्रदेश की गोवा व्हिस्की के साथ रंगे हाथों पकड़ा था परंतु उक्त दिनांक को आबकारी अमले को चकमा देकर वह फरार हो गया था।

उसके घर की तलाशी लेने पर 33 पेटी मध्य प्रदेश की गोवा व्हिस्की 297 लीटर जप्त किया गया था।। आरोपी ने फरार होकर लगातार अग्रिम जमानत के लिए आवेदन सभी कोर्ट में लगाया परंतु उसे अग्रिम जमानत कहीं नहीं मिला।। बीच-बीच में उड़न दस्ता की टीम उसके घर में जाकर उसकी पताशाजी करती रहती थी परंतु वह घर से गायब रहता था।। आबकारी उड़नदस्ता टीम के भय से आखिरकार वह आत्मसमर्पण करने पर मजबूर हुआ और आज दिनांक 13 3.2024 को मुख्य न्यायाधीश मजिस्ट्रेट अंबिकापुर के समक्ष आरोपी ने आत्म समर्पण किया माननीय न्यायालय ने रिमांड पर उसे जेल दाखिल का आदेश प्रदान किया।।

Transfer Breaking : दो जिलों के पुलिस कर्मियों के तबादले…आदेश जारी, देखें लिस्ट…!!
राजधानी में अलंकरण समारोह का आयोजन कल…खिलाड़ियों का किया जायेगा सम्मान

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like