अम्बिकापुरछत्तीसगढ़बलरामपुरबिलासपुरराजनीतिरायगढ़रायपुरसूरजपुर

भाजपा का सरगुजा लोकसभा स्तरीय व्यापारी सम्मेलन स्थानीय मयूरा होटल सभागार में हुआ संपन्न…

Views: 94

Share this article

सरगुजा समय अंबिकापुर :-

भाजपा का सरगुजा लोकसभा स्तरीय व्यापारी सम्मेलन प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय के मुख्य आतिथ्य में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक लाभचंद बाफना की अध्यक्षता में स्थानीय मयूरा होटल सभागार में संपन्न हुआ। इस अवसर पर विशिष्ठ अतिथि बतौर
पूर्व सांसद प्रदीप गांधी भाजपा लोकसभा सरगुजा प्रत्याशी चिंतामणि महाराज, पूर्व मंत्री राम सेवक पैकरा, सरगुजा संभाग प्रभारी राजा पांडे, अंबिकापुर विधायक राजेश अग्रवाल, प्रतापपुर विधायक शकुंतला पोर्ते, लोकसभा संयोजक कमलभान सिंह, सह संयोजक अखिलेश सोनी, भाजपा जिला अध्यक्ष ललन प्रताप सिंह, वरिष्ठ नेता अनिल सिंह मेजर तथा भीमसेन अग्रवाल उपस्थित थे। व्यापारी सम्मेलन में सरगुजा, सूरजपुर तथा बलरामपुर जिले के व्यापारियों से उनकी समस्याओं पर चर्चा की गई तथा सुझाव भी लिए गए।



इस अवसर पर संगठन महामंत्री पवन साय ने कहा कि लोकसभा चुनाव के इस महायज्ञ में आप सभी का परिश्रम और महत्वपूर्ण योगदान होना चाहिए, आगे उन्होंने कहा कि हम सब भाजपा में विचारधारा के कारण है हमारे ऋषि मुनि और पूर्वजों ने भारतवर्ष के लिए जो सपना देखा था उसे साकार करने के लिए ही भारतीय जनता पार्टी की उत्पत्ति हुई है। आज विदेशी धरती पर रहने वाले भारतीय भी अपने देश के आगे बढ़ने पर गर्व करते हैं, हमें अपने देश के लिए 18 से 20 घंटा काम करने वाला कोई पहला प्रधानमंत्री मिला है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में पहले चरण की चारों सीटें हम जीत रहे हैं , आने वाले चरणों में सभी सीटें जीतकर हम मोदी जी का हाथ मजबूत करेंगे।



इस अवसर पर व्यापारियों को संबोधित करते हुए लाभचंद बाफना ने कहा कि जो काम कोई न कर सका वह काम एक चाय वाले ने 10 साल में करके दिखा दिया, अच्छी नीति और नियत के कारण केंद्र की मोदी सरकार ने महिलाओं के लिए इज्जत घर, बेघरों के लिए प्रधानमंत्री आवास गरीबों के लिए मुफ़्त राशन और गरीब महिलाओं के लिए उज्जवला योजना अंतर्गत गैस कनेक्शन घर-घर पहुंचा दिया। यही नहीं प्रभु श्री राम का मंदिर उनके प्रयासों से न केवल अयोध्या में बना बल्कि उन्होंने दुबई में भी बनवाकर दिखा दिया।
आगे उन्होंने व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना काल में मोदी जी के आह्वान पर देश के व्यापारी वर्ग ने आम जनता की बहुत मदद और सेवा की, केंद्र और छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार व्यापारियों के हित में काम करने के लिए प्रतिबद्ध है। आगे उन्होंने व्यापारी वर्ग से अपील करते हुए कहा कि लोकतंत्र व देशहित में अपना वोट दे कर मोदी जी का हाथ मजबूत करें।
इस अवसर पर सरगुजा लोकसभा भाजपा प्रत्याशी चिंतामणि महाराज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले दिनों जब अंबिकापुर आए थे तब उन्होंने सभा में कहा था कि पिछले दो कार्यकाल में जो काम हुआ वह मात्र एक ट्रेलर था पिक्चर तो अभी बाकी है, तो इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि मोदी जी के तीसरे कार्यकाल में देशहित में कितने बड़े बड़े काम होंगे। आगे उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में हमारा देश विश्व गुरु बनने की दिशा में अग्रसर है इसलिए इस बार चार सौ पर में सरगुजा का भी संपूर्ण योगदान होना चाहिए, आने वाले सात मई को अधिक से अधिक वोट पड़े यह आप सब एवं आमजनता से अपील है।
शहर के वरिष्ठ चार्टर्ड अकाउंटेंट एच एस जायसवाल ने व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा देश गौरवशाली भारत के रूप में आगे बढ़ रहा है तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जरूर ही विकसित राष्ट्र बनेगा।
इस अवसर पर कांग्रेस छोड़कर भाजपा में प्रवेश करने वाले पूर्व प्रदेश सचिव कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग विक्रम जैन तथा अभिलेष गुप्ता, डॉक्टर प्रियंक कुमार वर्मा, प्रवीण कुमार अग्रवाल, रणवीर सिंह एवं विनोद जसवानी का अतिथियों ने स्वागत किया।
कार्यक्रम के प्रारंभ में स्वागत उद्बोधन व्यापार प्रकोष्ठ के संभाग प्रभारी कार्यक्रम संयोजक रमन अग्रवाल ने दिया। कार्यक्रम का संचालन जिला संयोजक व्यापार प्रकोष्ठ सूरजपुर मुकेश गर्ग तथा आभार प्रदर्शन अंबिकापुर विधायक राजेश अग्रवाल ने किया।

व्यापारी सम्मेलन में पूर्व विधायक विजयनाथ सिंह भरत सिंह सिसोदिया अभिमन्यु गुप्ता हरपाल सिंह भामरा काशीनाथ केशरी, सुभाष जायसवाल, जिला संयोजक उमेश अग्रवाल, देवनाथ सिंह, कैलाश मिश्रा,करता राम गुप्ता, प्रवीण अग्रवाल, निर्मल पांडे, प्रमोद दुबे, विनोद हर्ष, हरमिंदर सिंह टिन्नी, अनिल अग्रवाल, अंबिकेश केशरी, राजकुमार अग्रवाल, मधुसूदन शुक्ला, आशीष केशरी, अनूप गुप्ता, मुकेश अग्रवाल, प्रेमपाल अग्रवाल, मुकेश गुप्ता बरियों, लेखराज अग्रवाल, सावन गोयल, राहुल जायसवाल, आशीष गुप्ता, जन्मेजय मिश्र, देवेंद्र गुप्ता सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Aaj Ka Rashifal 29 April 2024: मेष से मीन राशि तक, जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए सोमवार का दिन?
नहाते समय बड़ा हादसा, नदी में डूबने से 10वीं के दो छात्रों की मौत, घर में पसरा मातम

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like