छत्तीसगढ़

बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश : पलक झपकते ही मोटरसाइकिल करते थे पार…जानिए कैसे वारदात को देते थे अंजाम..!!

Views: 178

Share this article

रायपुर। राजधानी पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। राजधानी पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरों के एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है। पांच चोरों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से 22 मोटरसाइकिल जब्त की है। ये कार्रवाई एसएसपी संतोष सिंह के निर्देश पर टिकरापारा थाना पुलिस ने की है।

दरअसल, 2024 में थाना टिकरापारा से लगातार वाहन चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही थी। चोरी की घटना को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे। टिकरापारा निरीक्षक दुर्गेश रावटे द्वारा थाना एक टीम तैयार कर प्रकरण के चोरी गए वाहनों जांच शुरू की।

टीम के सदस्यों द्वारा घटना को गंभीता देखते हुए तत्काल घटना स्थलों में लगे सीसीटीव्ही कैमरा का फुटेज को खंघाला गया और लगातार फुटेज के आधार पर पुराने चोरी के मामले में जानकारी जुताई जा रही थी। पुलिसकर्मी भी सादी वर्दी में चौक चौराहे और बाजारों में जाकर नजर बनाये हुए थे। इसी बीच 25 अप्रैल को गोकुल नगर शराब दुकान के पास गोवर्धन दास उर्फ विक्की नाम के युवक को बाइक चुराते हुए पकड़ा गया। कड़ी पूछताछ आरोपी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की। पुलिस ने मामले में 5 आरोपियों तक पहुंचकर विभिन्न जगहों से चोरी किये वाहनो को उनसे बरामद किया। आरोपियों के कब्जे से चोरी की 22 बाइक बरामद की गई।

ये आरोपी हुए गिरफ्तार 

01. गोवर्धन दास उर्फ विक्की पिता भेयी दास मानिकपुरी उम्र 24 साल साकिन ग्राम डूण्डा (भाटापारा) थाना मुजगहन जिला रायपुर छ0ग0

02.तारेन्द्र साहू पिता जीवन लाल साहू उम्र 23 साल साकिन ग्राम डूण्डा थाना मुजगहन जिला रायपुर छ0ग0

03.तेजराम साहू पिता हीवन साहू उम्र 23 साल साकिन ग्राम डूण्डा (भाटापारा) थाना मुजगहन जिला रायपुर छ0ग0

04.मोनू बंजारे पिता लस्कर बंजारे उम्र 18 साल साकिन सेजबहार लीम चैक थाना मुजगहन जिला रायपुर छ0ग0

05.रोशन साहू पिता परसराम साहू उम्र 22 साल साकिन भाठापारा सेजबहार थाना सेजबहार रायपुर छ0ग0

Tags:
एम्बुलेंस दुर्घटना के मामले मे घायलों कों रेस्क्यू कर आपातकालीन सुविधा प्रदान करने वाली पुलिस टीम कों किया गया पुरुस्कृत
बंद होने वाली योजना नहीं है महतारी वंदन : CM विष्णुदेव साय

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like