छत्तीसगढ़

बंद होने वाली योजना नहीं है महतारी वंदन : CM विष्णुदेव साय

Views: 208

Share this article

बिलासपुर। लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण के लिए छत्तीसगढ़ की महासमुंद, कांकेर और राजनांदगांव सीट पर मतदान जारी है। तीसरे चरण की तैयारी की बीच शुक्रवार को बिलासपुर में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आमसभा को संबांधित करने सीएम विष्णुदेव साय ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है।इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेताओं की ओर से चुनाव के बाद महतारी वंदन योजना को बंद किए जाने के दावे को लेकर कहा कि कांग्रेस नेता ये दावा कर रहे हैं कि लोकसभा चुनाव के बाद महतारी वंदन योजना का पैसा आना बंद हो जाएगा। तो मैं कहना चाहता हूं कि महतारी वंदन योजना कभी बंद होने वाली योजना नहीं है। जब तक हम सरकार में रहेंगे महतारियों के खाते में पैसे आते रहेंगे।

हर महीने के पहले सप्ताह में खाते में पैसे ट्रांसफर किए जाएं। आम सभा में सीएम ने कहा कि मैं यहां बीजेपी और पीएम मोदी के लिए आशीर्वाद लेने आया हूं। नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है। नरेंद्र मोदी देश को ही अपना परिवार मानते हैं। गांव गरीब मजदूर सब की चिंता करते हैं। नरेंद्र मोदी के पीएम बनने के बाद पाकिस्तान की गीदड़ भभकी भी बंद हो गई। कांग्रेस की सरकार के दौरान जवानों का सिर कलम करके फुटबाल खेला जाता था, लेकिन नरेंद्र मोदी ने जब से सर्जिकल स्ट्राइक किया है पाकिस्तान की बोलती बंद है।

बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश : पलक झपकते ही मोटरसाइकिल करते थे पार…जानिए कैसे वारदात को देते थे अंजाम..!!
नारायणा हॉस्पिटल की प्रशंसनीय पहल, उंगली पर होगी स्याही की छाप, तो मिलेगा निःशुल्क ओपीडी कंसल्टेशन…जांच में इतने प्रतिशत की छूट

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like