छत्तीसगढ़

प्यार में मिला धोखा, तो 12वीं के छात्र ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

Views: 5,824

Share this article

जगदलपुर। जिले में प्यार में धोखा खाने के बाद एक 12वीं के छात्र ने हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव के पास से सुसाइड नोट बरामद किया है। वहीं, छात्र ने सुसाइड करने से पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी डाला है। परिजनों व दोस्तों के अनुसार, छात्र ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है। जिसमें उसने प्रेमिका पर धोखा देने का आरोप लगया है और उसी की वजह से आत्हत्या करने की बात कही है।

दरभा थाना क्षेत्र के 50 सीटर हॉस्टल में रहने वाले छात्र ने प्यार में धोखा खाने के बाद हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। छात्र ने आत्महत्या करने से पहले अपने परिजनों से माफी भी मांगी। आत्महत्या की जानकारी लगते ही दरभा थाना पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरभा थाना प्रभारी ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर दरभा ब्लॉक के 50 सीटर हॉस्टल में एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र का नाम बसु राम पोयम था, जो 12वीं कक्षा में पढ़ता था। छात्र बसु राम पोयम कोड़ेनार थाना क्षेत्र के डिलमिली गांव का रहने वाला था। बसु राम पोयम कुछ दिन पहले छुट्टी खत्म होने के बाद गांव से वापस हॉस्टल लौटा था। शुक्रवार को उसने परिजनों से बात की और आत्महत्या करने के लिए कहा। परिजनों ने जैसे ही छात्र की इस बात को सुना वे तत्काल हॉस्टल पहुंचे, लेकिन तब तक छात्र ने हॉस्टल के कमरे में फांसी लगा ली।परिजनों व दोस्तों के अनुसार, छात्र ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है। जिसमें उसने प्रेमिका पर धोखा देने का आरोप लगया है और उसी की वजह से आत्हत्या करने की बात कही है। वहीं, हॉस्टल अधीक्षक का कहना है कि वह कुछ दिनों से परेशान था और उसके परिवार को फोन करके फांसी लगाने की सूचना दे रहा था। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के पास से एक सुसाइट नोट बरामद किया है। साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Tags: ,
अखबारी कागज में खाद्य पदार्थों के पार्सल पर लगा प्रतिबंध, उल्लंघन पर होगी कड़ी कार्रवाईः खाद्य विभाग
रिश्ते शर्मसार : पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, जानें क्या है वारदात का कारण

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like