छत्तीसगढ़

मुझे शराब ऑफर किया गया, देर रात कमरे का दरवाजा खटखटाते थे- राधिका खेड़ा का सनसनीखेज आरोप

Views: 389

Share this article

रायपुर : राधिका खेड़ा ने कांग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमैन सुशील आनंद शुक्ला पर बड़ा ही गंभीर आरोप लगाया है। दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस में राधिका खेड़ा ने सुशील आनंद शुक्ला पर न्याय यात्रा के दौरान शराब का ऑफर करने, आधी रात उनके कमरे का दरवाजा खटखटाने और फिर राजीव भवन में हुए विवाद के दौरान कमरा बंद कर अभद्रता करने जैसे संगीन आरोप लगाये हैं। दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस कर राधिका खेड़ा ने न्याय यात्रा के दौरान कोरबा और अन्य जगहों पर उनके शराब ऑफर करने का आरोप लगाया है।

राधिका खेड़ा ने सुशील आनंद शुक्ला के अलावे धनंजय सिंह ठाकुर का भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि इनलोगों ने शराब का ऑफर किया और फोन करके देर रात तक पूछते थे कि कौन सी ब्रांड की शराब पीनी है, वो उनके कमरे में पहुंचाने का काम करेंगे। यही नहीं राधिका खेड़ा ने ये भी आरोप लगाया कि पूरे मामले की जानकारी उन्होंने प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट और भूपेश बघेल को भी दी थी, लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की।

राधिका खेड़ा ने प्रेस कांफ्रेंस में उस दिन राजीव भवन में हुए विवाद का भी जिक्र किया। उन्होंने आरोप लगाया कि वो एक मामले को लेकर मीडिया विभाग के चेयरमैन सुशील आनंद शुक्ला के पास गयी थी, लेकिन उनसे अभद्रता की गयी। सुशील आनंद शुक्ला के इशारे पर राजीव भवन में कमरा बंद कर दिया गया, वो चिल्लाने लगी और किसी तरह से वहां से भागी। राधिका खेड़ा ने ये आरोप लगाया कि वो संगठन महामंत्री के पास भी गयी, लेकिन किसी ने कोई मदद नहीं की।

Tags: ,
शांतिपूर्ण मतदान संपन्न कराने 07 राजपत्रित पुलिस अधिकारियो क़े नेतृत्व मे 2200 से अधिक की संख्या मे सुरक्षा बल जिले मे रहेगा तैनात
Lok Sabha Election 2024:11 राज्यों की 93 सीटों पर वोटिंग कल, 1300 से अधिक प्रत्याशी मैदान में, देखिए लिस्ट

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like