छत्तीसगढ़

भाजपा का कांग्रेस पर बड़ा हमला, सोशल मीडिया पर कार्टून पोस्टर से जमकर साधा निशाना

Views: 120

Share this article

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा और संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद के बीच विवाद का वीडियो सामने आने के बाद सियासत तेज हो गई है। छत्तीसगढ़ भाजपा ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला और राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका का कार्टून पोस्टर ट्वीटर पर पोस्ट कर बड़ा हमला किया है।

छत्तीसगढ़ भाजपा ने सोशल मीडिया पर लिखा- 

‘सुकन्या से लेकर राधिका तक, सबने देखी कांग्रेस की महिला विरोधी मानसिकता!’

राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका ने बुलाई प्रेस कांफ्रेंस

आपको बता दें, छत्तीसगढ़ कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में बुधवार की सुबह भारी बहस, तू-तू, मैं-मैं, हंगामा हुआ। कांग्रेस के संचार विभाग में घटित इस घटना से संचार विभाग में मंगलवार शाम को राधिका खेड़ा ने मीडिया वालों को बाइट के लिए आमंत्रित किया था। बाइट देने के बाद बाद वह संचार विभाग मौजूद थीं। मीडिया के लोग बाइट लेने के बाद जा चुके थे।

कांग्रेस प्रवक्ताओं में हुई तीखी बहस

इसके कुछ देर बाद ही संचार अध्यक्ष प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला के कमरे के बाहर बहस होने की आवाजें आने लगी। जानकारी के मुताबिक, सुशील आनंद शुक्ला और राधिका खेड़ा के बीच कुछ-कुछ बातों को लेकर तीखी बहस होने लगी। जिसके बाद राधिका खेड़ा कांग्रेस भवन से रोते हुए बाहर निकली और अपने होटल के लिए रवाना हो गई।

बहस का वीडियो आया सामने

दूसरे दिन बु्धवार को इस बहस की वीडियो सामने आ गई। इसमें राधिका को कहते हुए सुना जा सकता है कि वह किसी बड़े कांग्रेस नेता से रोते हुए यह कह रही है कि वह कांग्रेस पार्टी छोड़ रही है। उनके साथ दशकों की राजनीति में कभी ऐसा नहीं हुआ है। वहीं इस मामले की शिकायत राधिका खेड़ा ने दिल्ली पार्टी कार्यालय, वरिष्ठ नेताओं से भी कर दी है।

भाजपा ने कांग्रेस की महिलाओं को दी सलाह

वहीं लोकसभा चुनाव से पहले अब भाजपा के पास कांग्रेस निशाना साधने का बड़ा मुद्दा मिल गया है। इस मामले में भाजपा प्रवक्ता केदार गुप्ता ने वीडियो जारी कर कहा है कि, राधिका का खेड़ा का वीडियो देखकर दुख हुआ है. लेकिन भाजपा राधिका से यह कहना चाहती है कि आप कांग्रेसियों बच लीजिए, छत्तीसगढ़ में आपको कुछ नहीं होगा यह साय सरकार, मोदी जी की गारंटी है। कांग्रेस अपने महिलाओं को सम्मान नहीं करती, यह राधिका खेड़ा के वीडियो से स्पष्ट हो गया है।

Vyapam Exam 2024: व्यापम ने परीक्षा की तारीखों में किया बदलाव, बीएड, डीएलएड व TET की परीक्षा जानिये अब कब होगी
सीएम विष्णुदेव साय आज सरगुजा, जांजगीर चांपा, बिलासपुर और कोरबा लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर…जनसभा को करेंगे संबोधित

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like