छत्तीसगढ़

हॉस्टल में आधी रात को मचा बवाल : छात्राओं ने जमकर किया हंगामा, हॉस्टल का गेट तोड़कर यूनिवर्सिटी प्रबंधन के खिलाफ किया प्रदर्शन, जानिए पूरा मामला

Views: 313

Share this article

बिलासपुर। गुरु घासीदास सेंट्रल यूनिवर्सिटी की छात्राओं ने देर रात जमकर हंगामा मचाया। हॉस्टल का गेट तोड़कर यूनिवर्सिटी प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन किया। दरअसल जिला प्रशासन के स्वीप मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में शामिल होने से रोके जाने से छात्राएं नाराज थीं। अव्यवस्था सहित अपनी लंबित मांगों को तत्काल पूरा करने हॉस्टल के सामने देत रात हंगामा मचाया। सुबह 5 बजे तक ABVP और नाराज छात्राएं प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी करते रहे।

छात्राओं का कहना है कि यहां वार्डन हिटलर जैसा बर्ताव करती है। उनके तानाशाही रवैए से परेशान हैं। शुक्रवार शाम यूनिवर्सिटी कैंपस में जिला प्रशासन ने स्वीप मतदाता जागरूकता के तहत कार्यक्रम रखा था, जिसमें ‘स्वीप म्यूजिक फेस्ट लोकतंत्र और संगीत का संगम’ कार्यक्रम था। इसमें सभी स्टूडेंट्स को बुलाया गया था, लेकिन, बिलासा देवी गर्ल्स हॉस्टल की छात्राओं को वार्डन ने कार्यक्रम में जाने नहीं दिया।

छात्राओं ने कहा कि NAAC की टीम को दिखाने के लिए चार मंजिला हॉस्टल में लिफ्ट शुरू की गई थी, जिसे एक हफ्ते में ही बंद कर दिया गया। छात्राओं ने मेस में टेंडर और घटिया खाना देने के साथ ही मेडिकल सुविधाएं मुहैया कराने जैसी मांगें भी रखीं।

Lok Sabha Elections 2024: नामांकन भरने पहुंचे बहुजन समाज पार्टी कैंडिडेट गिरफ्तार…जानें क्या है मामला
आत्महत्या नहीं गला घोट कर की गई थी एक्ट्रेस अमृता पांडेय की हत्या…पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ चौकाने वाला खुलासा

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like