छत्तीसगढ़

प्रदेश की जनता ने विधानसभा चुनाव में Congress का सफाया किया है, लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस का सूपड़ा साफ होगा : CM विष्णुदेव साय

Views: 77

Share this article

रायगढ़ : छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए मतदान 7 मई को होगा। सभी पार्टियां धुआंधार प्रचार प्रसार कर रहे है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज रायगढ़ जिले के खरसिया विधानसभा अंतर्गत गाम चपले में सभा को संबोधित किया और रायगढ़ लोकसभा से बीजेपी के सांसद प्रत्याशी राधेश्याम राठिया के पक्ष में वोट करने की अपील की।

5 सालों में कांग्रेस सरकार ने कई भ्रष्टाचार किया

इस दौरान विष्णुदेव साय ने कांग्रेस के 5 साल की सरकार को घेरा और कहा कि 5 सालों में कांग्रेस सरकार ने कई भ्रष्टाचार किया, भ्रष्टाचार के आरोप में कई बड़े अधिकारी पर भी एफआईआर दर्ज किया गया, वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर भी महादेव सट्टा ऐप के मामले मे एफआईआर दर्ज किया गया है।

छत्तीसगढ़ की 11 सीट जीतने का किया दावा 

सीएम साय ने पीएम की तारीफ करते हुए कहा की भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के 140 करोड़ लोगों को अपना परिवार मानते हैं और सबको मान सम्मान देने का काम प्रधानमंत्री जी कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ की 11 सीट जीतने का दावा मुख्यमंत्री ने किया है, भाजपा को छत्तीसगढ़ के हर लोकसभा में समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जिस तरह प्रदेश की जनता ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का सफाया किया है, उसी तरह लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस का सूपड़ा साफ होगा।

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि रायगढ़ लोकसभा बीजेपी का गड़ रहा है, यहां बीजेपी को जनता का भरपूर समर्थन हमेशा मिला रहा है, क्षेत्र में जो विकास हुआ है वो बीजेपी सरकार की देन है चाहे वो पुल, स्कूल, हॉस्पिटल, कोलेज सभी बीजेपी सरकार की देन है।

 कांग्रेस की सरकार ने छत्तीसगढ़ को विकास की दृष्टि से दूर रखा 

सीएम ने कहा की बीजेपी के प्रत्याशी राधेश्याम राठिया को बढ़त मिलेगी, आने वाले समय में रेल कॉरिडोर और हाथी प्रभावित क्षेत्र में बड़ा काम किया जाएगा। 5 साल कांग्रेस की सरकार ने छत्तीसगढ़ को विकास की दृष्टि से बहुत दूर कर दिया है। वर्तमान में बीजेपी सरकार के द्वारा 3 महीना ही काम किया गया है। आने वाले समय में छत्तीसगढ में अत्यधिक विकास किया जाएगा।

Tags: ,
कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है जिसे कोई नहीं बचा सकता- भाजपा
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस को एक और बार लगा जोर का झटका, 6 बार के विधायक ने थामा बीजेपी का दामन

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like