छत्तीसगढ़

राहुल गांधी को रायबरेली की जनता दिलाएगी ऐतिहासिक जीत : अरुण वोरा

Views: 110

Share this article

रायपुर। केंद्रीय चुनाव समित की बैठक में लोकसभा चुनाव के लिए राहुल गांधी को उत्तर प्रदेश के रायबरेली से कांग्रेस उम्मीदवार घोषित होने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक अरुण वोरा ने उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं दी और कहा की राहुल जी इस देश की उम्मीद हैं और वह सत्य का आग्रह लेकर न्याय के पक्ष में सतत युद्धरत एक निर्भय इंसान हैं। हमारा देश निःसंकोच राहुल के साथ इस न्याय की लड़ाई में उनके साथ है और मुझे पूर्ण विश्वास है कि रायबरेली की जनता हमे ऐतिहासिक जीत देगी।

बता दें कि कांग्रेस पार्टी ने आज सुबह आखिरकार अमेठी और रायबरेली को लेकर जारी अटकलों पर विराम लगा दिया। दोनों ही सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी गई। पार्टी ने अपने पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को अमेठी की जगह रायबरेली सीट से उम्मीदवार बनाया है।

वहीं, अमेठी से गांधी परिवार के करीबी केएल शर्मा को चुनावी मैदान में उतारा है। आपको बता दें कि दोनों ही सीट गांधी परिवार का गढ़ रहा है, लेकिन 2019 की लड़ाई में राहुल गांधी को बीजेपी की फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं सहित सियासी पंडितों को इस लिस्ट का अधिक इंतजार इसलिए भी था, क्योंकि प्रियंका गांधी के भी चुनावी राजनीति में कूदने की चर्चा थी।

भारी बवाल के बाद टूटी कांग्रेस की नींद, AICC ने लिया ये एक्शन…अगला 24 घंटा छत्तीसगढ़ कांग्रेस के लिए बेहद अहम
BREAKING: सुकमा में सुरक्षाबलों-नक्सलियों के बीच मुठभेड़…दोनों ओर से हो रही फायरिंग

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like