छत्तीसगढ़

भारी बवाल के बाद टूटी कांग्रेस की नींद, AICC ने लिया ये एक्शन…अगला 24 घंटा छत्तीसगढ़ कांग्रेस के लिए बेहद अहम

Views: 281

Share this article

रायपुर : लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस नेत्री राधिका खेड़ा के साथ बदसलूकी को लेकर मचा सियासी बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। रोजाना मामले में नया अपडेट आ रहा है। जहां एक ओर कोई भी कांग्रेस नेता ओर इस मामले में कुछ कहने से बच रहे हैं तो दूसरी ओर भाजपा नेता राधिका खेड़ा के साथ हुई घटना को लेकर कांग्रेसियों पर हमलावर हैं। इन सब के बीच आज मामले में एक नया मोड़ आ गया है। एआईसीसी ने पीसीसी से 24 घंटे के भीतर इस मामले की रिपोर्ट मांगी है। इस संबंध में एआईसीसी मीडिया चेयरमैन पवन खेड़ा ने पीसीसी चीफ दीपक बैज को पत्र लिखा था।

24 घंटे के भीतर देना होगा जवाब

AICC Action on Radhika Khera Case मिली जानकारी के अनुसार राधिका खेड़ा के साथ हुई बदसलूकी को लेकर पूरे देश में बवाल मचने के बाद कांग्रेस पार्टी की नींद टूटी है और अब आईसीसी ने पीसीसी से 24 घंटे में रिपार्ट मांगी है। अब दीपक बैज को 24 घंटे के भीतर आईसीसी को रिपोर्ट भेजनी होगी। जबकि इससे पहले दीपक बैज ने एक नामी मीडिया संस्थान से बात करते हुए कहा था कि ये कोई बड़ा मामला नहीं है। दोनों एक ही विभाग में काम करते हैं और दोनों से बात करके जल्द ही मामला सुलझा लिया जाएगा।

क्या है पूरा मामला

दरअसल मंगलवार को राधिका खेड़ा का पीसीसी के संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ल के साथ विवाद हो गया था। इसके बाद राधिका खेड़ा रोते हुए नजर आई थी। उन्होंने इसकी शिकायत के लिए बड़े नेताओं से संपर्क भी किया लेकिन उनकी किसी से बात नहीं हुई। वायरल हुए एक वीडियों में राधिका रोते हुए कह रही थी कि पिछले 40 सालो में ऐसा व्यवहार उनके साथ नहीं हुआ। राधिका ने पार्टी छोड़ने तक की बात कह दी थी। हालांकि कांग्रेस ने इस विवाद को ज्यादा तवज्जो नहीं दिया और पार्टी के भीतर की बात होने और इससे निबट लेने का दावा किया हैं। इस पूरे मसले को लेकर भाजपा ने भी कांग्रेस नेताओ पर हमले किए हैं। भाजपा प्रवक्ता केदार गुप्ता, विधायक राजेश मूणत और गौरी शंकर श्रीवास जैसे नेताओं ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी थी।

बता दें कि राधिका खेड़ा ने कल अपने X अकाउंट पर लिखा है कि ‘दुशील’ को लेकर ‘कका’ का मोह एक लड़की की इज़्ज़त से बढ़कर है। लेकिन, लड़की हूँ, “लड़ रही हूँ” “मर्यादा पुरुषोत्तम” प्रभु श्री राम जी के ननिहाल में दीदी का स्वागत है।

CG अनुकंपा नियुक्ति घोटालाः ईओडब्ल्यू ने की शिक्षा विभाग में अनुकंपा नियुक्ति घोटाले की जांच शुरू
राहुल गांधी को रायबरेली की जनता दिलाएगी ऐतिहासिक जीत : अरुण वोरा

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like