छत्तीसगढ़

CG-MH बॉर्डर पर मुठभेड़, दैनिक सामान छोड़ भागे नक्सली

Views: 84

Share this article

रायपुर। छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र बॉर्डर पर पुलिस और नक्सलियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई है। दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में कुछ नक्सलियों के घायल होने की खबर है। हालांकि, सर्चिंग के बाद जवानों ने मौके से भारी मात्रा में विस्फोटक समेत नक्सलियों का दैनिक उपयोग का सामान बरामाद किया है। मामला गढ़चिरौली के वांगेतुरी चौकी का है।

जानकारी के मुताबिक, गढ़चिरौली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि, कांकेर-नारायणपुर-गढ़चिरौली ट्राइजंक्शन पर वांगेतुरी से 7 किमी पूर्व दिशा में हिद्दुर गांव में नक्सली डेरा डाले हुए हैं। चौकी पर हमला कर बड़ी घटना करने वाले हैं। मुखबिर की इसी सूचना के बाद गढ़चिरौली जिले में C-40 कमांडोज को मौके के लिए रवाना किया गया था।

जवानों को भारी पड़ सके नक्सली घने जंगल की आड़ लेकर भाग निकले जवानों ने इलाके की सर्चिंग की। सर्चिंग के दौरान विस्फोटक समेत अन्य सामान भी बरामद हुए। साथ ही मुठभेड़ स्थल पर कई जगह खून के धब्बे भी मिले हैं। गढ़चिरौली पुलिस का दावा है कि, इस मुठभेड़ में कुछ नक्सली घायल भी हुए हैं। घायलों को उनके साथी अपने साथ लेकर चले गए हैं। इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Tags: ,
कार्मेल स्कुल की बढ़ सकती हैं मुश्किल कलेक्टर विलास भास्कर ने छठवी की छात्रा के आत्महत्या करने के मामले को लिया गंभीरता से….
कांग्रेस नेता और पुलिस के बीच हुई झूमाझटकी

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like