छत्तीसगढ़

विधायक देवेन्द्र यादव ने NSUI के प्रदेश महासचिव आकाश कनोजिया को नियुक्त किया अपना प्रतिनिधि

Views: 110

Share this article

भिलाई: भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव ने कांग्रेस की छात्र इकाई एनएसयूआई से राजनीति की शुरुआत करने वाले सेक्टर 5 निवासी आकाश कनोजिया को अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया है। विधायक प्रतिनिधि के रुप में आकाश कनोजिया का कार्यक्षेत्र हेमचंद यादव विश्वविद्यालय दुर्ग रहेगा। अपनी इस नियुक्ति पत्र आकाश कनोजिया ने विधायक देवेन्द्र यादव का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि जिस विश्वास और उम्मीद से उन्हें जिम्मेदारी दी गई है, उसका निर्वहन वे पूरी निष्ठा और ईमानदारी से करेंगे।

हेमचंद यादव विश्वविद्यालय दुर्ग में विधायक देवेन्द्र यादव के प्रतिनिधि बनाए गए आकाश कनोजिया वर्तमान में छत्तीसगढ़ प्रदेश NSUI के प्रदेश महासचिव की जिम्मेदारी निभा रहे हैं। उन्होंने अपनी सक्रिय राजनीति की शुरुआत वर्ष 2012 में मौजूदा विधायक देवेन्द्र यादव के नेतृत्व में एनएसयूआई से जुड़कर की थी। वर्ष 2013 में उन्हें एनएसयूआई कल्याण कालेज दुर्ग से अध्यक्ष का चुनाव जीता फिर वर्ष 2015-16 के दौरान आकाश कनोजिया छात्रसंघ अध्यक्ष बने । इसके बाद उन्होंने एनएसयूआई में प्रदेश सचिव, प्रदेश महासचिव के पद का बखूबी निर्वहन किया।

विधायक प्रतिनिधि के रुप में नियुक्ति मिलने पर आकाश कनोजिया ने कांग्रेस पार्टी से जुड़े सभी वरिष्ठ नेताओं का आशीर्वाद लेकर मार्गदर्शन देते रहने का आग्रह किया।

Tags:
Aaj ka Rashifal 10 june 2024 : इन राशि वालों को पूरी मेहनत से कार्य करने पर मिलेगी सफलता, पढ़ें अपना राशिफल
प्रधानमंत्री ने एक किसान पुत्र को मंत्री बनाकर छत्तीसगढ़ की कोटि-कोटि जनता की भावनाओं का सम्मान किया : भाजपा

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like