छत्तीसगढ़

तमंचे की नोंक पर बदमाशों ने शराब की दुकान में डाला डाका, दिनदहाड़े लूट ले गए लाखों रुपए…नकाबपोश लूटेरों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

Views: 180

Share this article

बलौदाबाजार। जिले से बड़ी खबर सामने आई है। जिले के कसडोल थाना क्षेत्र के ग्राम कटगी स्थित शराब की दुकान में दो नकाबपोश मोटरसाइकिल सवार पिस्तौल की नोक पर 20 लाख रूपये की लुट कर फरार हो गए। इस घटना की सूचना मिलते ही कसडोल पुलिस सहित पुलिस के आला अधिकारी घटना स्थल पहुंचे और घटना स्थल का मुआयना किया।

जानकरी के मुताबिक, इस घटना से संबंधित वीडियो फुटेज भी सामने आया है। जिसके बाद बलौदाबाजार सायबर सेल सहित कसडोल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। वहीं बलौदाबाजार जिले सहित आसपास के जिलों के थाने में सूचना देकर सघन चेकिंग अभियान चालू कर दिया गया है। दिनदहाड़े घटी घटना से हड़कंप का माहौल है।

घटना के संबंध में कसडोल थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि घटना दोपहर तीन बजे के आसपास की है कटगी स्थित शराब दुकान मे आसपास के शराब दुकान से बिक्री के पैसे लेकर कर्मचारी आये थे। इसी बीच मोटर साइकिल पर अज्ञात नकाबपोश आए और पिस्तौल नुमा हथियार दिखाकर नोटों से भरा बैग लुटकर फरार हो गये। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी मिला जिसके बाद हमारे जिले के थानों सहित आसपास जिले के थानों में सूचित कर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Tags: ,
3 दिन मांस-मटन की दुकानें रहेंगी बंद : जारी हुआ आदेश… बिक्री करते पाए जाने पर होगी सख्त कार्रवाई…जानिये किस दिन बंद रहेगी शॉप
सीएम विष्णुदेव साय आज मंडला और डिंडौरी प्रवास पर…चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like