छत्तीसगढ़

युवती को सिगरेट पीते देख घुर रहा था युवक,चाकू से गोदकर की हत्या…तीन गिरफ्तार

Views: 216

Share this article

नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर में एक 24 साल की युवती ने पान की दुकान पर खड़े एक युवक की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह उसे घूर रहा था। पुलिस ने मामले में युवती के अलावा उसके दो अन्य दोस्तों को भी गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि युवती ने 24 साल के रंजीत राठौड़ को इसलिए मार डाला क्योंकि वह जब पान की दुकान पर सिगरेट पी रही थी, तब वह उसे घूर रहा था।

बता दें कि नागपुर के मानेवाड़ा सीमेंट रोड में हुई इस हत्या से हर कोई हैरान है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। बताया जाता है कि रंजीत राठौड़ जब जयश्री पंधारे को घूर रहा था तो उसने आपत्ति जताई। इस पर दोनों के बीच बहस होने लगी। इसके बाद राठौड़ ने अपना मोबाइल फोन निकाला और वह जयश्री का वीडियो बनाने लगा, जिसमें वह सिगरेट के कश लगाते हुए उसे गाली दे रही थी। वीडियो में दिखता है कि जयश्री को जवाब देते हुए राठौड़ भी गालियां देने लगा। जयश्री पंधारे के साथ उसकी दोस्त सविता सायारे भी मौजूद थी।

पुलिस ने जांच के बाद बताया कि बहस के बीच ही जयश्री ने अपने दोस्तों आकाश राउत और जीतू जाधव को बुला लिया था। फोन आते ही दोनों निकल लिए थे। इस बीच रंजीत राठौड़ वाला से निकल लिया था और महालक्ष्मी नगर पहुंचकर वहां बीयर पी रहा था। इसी दौरान वे लोग उसके पीछे गए और वहां भी बहस होने लगी। इस बीच मामला बढ़ गया और उन लोगों ने रंजीत राठौड़ पर चाकू से हमले कर दिए। इसमें उसकी मौत हो गई।

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखता है कि खुद जयश्री पंधारे ने कई बार रंजीत राठौड़ पर चाकू से वार किया। रंजीत राठौड़ की हत्या के बाद चारों मौके से फरार हो गए। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की। अब पुलिस ने जयश्री, सविता और आकाश को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में राठौड़ के फोन के फुटेज और सीसीटीवी से मिले वीडियो को अहम सबूत माना जा रहा है।

Tags: ,
बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे नक्सली…जवानों ने आईईडी को किया डिफ्यूज
ब्रेकिंग : दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे जोन में अधिकारियों के हुए तबादले…CPRO का भी हुआ ट्रांसफर…देखें लिस्ट

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like