छत्तीसगढ़

पूर्व सीएम भूपेश बघेल के फिर बिगड़े बोल…प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कही ये बड़ी बात..

Views: 264

Share this article

रायपुर। प्रधानमंत्री मोदी के अंदानी-अंबानी के द्वारा टेम्पो में भरकर पैसा पहुंचाने वाले बयान के बाद राजनीति गरमा गयी है। दरसअल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने 10 साल के कार्यकाल में पहली बार अडाणी और अंबानी को लेकर बयान दिया है। उनके बयान नई तूल पकड़ लिया है और विपक्ष के नेता लगातार उनपर निशाना साध रहे हैं। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है।

पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री पर अब उम्र का असर दिखने लगा है और उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। पूर्व सीएम बघेल ने अपने बयान में आगे कहा कि, पीएम मोदी ने स्वीकार कर लिया है कि, देश में कालाधन है। कालाधन टैंपो से आ रहा है तो इसकी जांच हो। पीएम मोदी ने राहुल गांधी के आरोप को स्वीकार लिया है। अब देखना ये होगा की पूर्व सीएम के इस बयान से राजनीतिक सरगर्मी कितनी बढ़ती है और भाजपा की तरफ से इस पर क्या प्रतिक्रया आती है।

दरअसल, नरेंद्र मोदी ने चुनावी सभा में अंबानी और अदानी का नाम लेते हुए कांग्रेस पर हमला बोला है। पीएम मोदी ने बुधवार को तेलंगाना के करीमनगर में एक चुनावी सभा में कहा, “जब से चुनाव घोषित हुआ है, इन्होंने (राहुल गांधी) अंबानी, अदानी को गाली देना बंद कर दिया।

राहुल गांधी की तरफ़ इशारा करते हुए पीएम मोदी बोले, “मैं आज तेलंगाना की धरती से पूछना चाहता हूं कि शहज़ादे घोषित करें कि चुनाव में ये अंबानी, अदानी से कितना माल उठाया है। काले धन के कितने बोरे भरकर मारे हैं। आज टेंपो भरकर नोट कांग्रेस के लिए पहुंची है क्या?”

चुनावी सभा में पीएम मोदी कहते हैं, “क्या सौदा हुआ है। आपने रातों रात अंबानी, अदानी को गाली देना बंद कर दिया। ज़रूर दाल में कुछ काला है। पांच साल तक अंबानी, अदानी को गाली दी और रातों रात गालियां बंद हो गईं। मतलब कोई न कोई चोरी का माल, टेंपो भर भरकर आपने पाया है। देश को जवाब देना पड़ेगा।”

जवानों ने नक्सलियों के मंसूबे पर फेरा पानी…10-10 किलो के दो आईईडी बरामद
दो महिलाओं समेत इनामी 6 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण, कई हिंसक वारदातों में रहे शामिल, इस वजह से किया आत्मसमर्पण

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like