छत्तीसगढ़

CGBSE बोर्ड में पास हुए विद्यार्थियों को सीएम विष्णु देव साय ने दी बधाई, ट्वीट कर बोले- ‘शाबाश बेटियों’… असफल छात्र-छात्राओं के लिए कही ये बात..

Views: 142

Share this article

रायपुर। छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल ने कक्षा 10वीं और 12वीं के परीक्षा परिणाम जारी कर दिए हैं। पिछली बार की तरह बोर्ड परीक्षाओं में इस बार भी प्रदेश की बेटियों ने बाजी मारी हैं। बोर्ड के नतीजे आने पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने प्रावीण्य सूची में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली सिमरन शब्बा और महक अग्रवाल समेत सभी उत्तीण स्टूडेंट्स और उनके अभिभावकगण एवं शिक्षकों को बधाई दी है। वहीं जो स्टूडेंट्स परीक्षा में असफल रहे उनके लिए एक ख़ास सन्देश दिया है।

सीएम साय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बधाई देते हुए लिखा- ”शाबाश बेटियों। दसवीं-बारहवीं की बोर्ड परीक्षा में प्रावीण्य सूची में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली बिटिया सिमरन शब्बा और महक अग्रवाल को बहुत-बहुत बधाई एवं उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं”।

”परीक्षा में उत्तीर्ण सभी बच्चों, अभिभावकगण एवं शिक्षकों को मेरी शुभकामनाएं और जिन बच्चों के परिणाम उम्मीद के मुताबिक नहीं आए उनको निराश नहीं होना है। निरंतर मेहनत करते रहें, भविष्य में और बेहतर करने के कई मौके मिलेंगे। एक दिन सफलता जरूर आपके कदम चूमेगी”।

Tags:
CG – पत्नी से परेशान युवक ने की आत्महत्या…इस वजह से उठाया आत्मघाती कदम, 7 पन्नों में लिखा सुसाइड नोट, बताई दुनिया छोड़ने की वजह…!!
CG Naxalite: जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर…विस्फोटक सामान बरामद

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like