छत्तीसगढ़

CG – पत्नी से परेशान युवक ने की आत्महत्या…इस वजह से उठाया आत्मघाती कदम, 7 पन्नों में लिखा सुसाइड नोट, बताई दुनिया छोड़ने की वजह…!!

Views: 217

Share this article

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के भिलाई से सनसनी खबर सामने आई है। भिलाई में एक युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। खुदकुशी की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान मृतक के पास से 7 पन्ने का सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें युवक ने अपनी पत्नी से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात कही है। यह मामला छावनी थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार, भिलाई के छावनी थाना क्षेत्र में 35 वर्षीय सुमीत कुमार गिरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुमीत कुमार ने 7 पन्ने का सुसाइड नोट लिखा है। सुनील ने अपने पत्नी से तलाक के लिए लगाए आवेदन की पेशी के दिन ही सुसाइड कर लिया है। सुसाइड लेटर में मृतक ने लिखा है कि वह अपनी पत्नी से परेशान होकर आत्महत्या कर रहा है। पत्नी अपने बच्चों के साथ सेक्टर सिक्स स्थित मायके में निवासरत थी। सुसाइड नोट में मृतक ने बताया है कि उसकी पत्नी उसे अपने दोनों बच्चों से नहीं मिलने देती थी। जिसके चलते सुमित काफी दिनों से परेशान चल रहा था।

सुमीत अंबिकापुर में निजी कंपनी में जॉब करता था। वहीं पत्नी भी भिलाई में जॉब करती थी। सुमीत और उसकी पत्नी तीन साल से अलग रह रहे थे। दो साल पहले सुमीत ने अपनी पति से तलाक के लिए आवेदन लगाया था। वहीं आज इस तलाक के मामले में सुमित की पेशी थी। सुमीत की पत्नी सुमित को तलाक नहीं देना चाहती।

Tags:
Crime : पति की हत्या कर पत्नी ने पेड़ में लगाई फांसी…जानें क्या है वजह…!!
CGBSE बोर्ड में पास हुए विद्यार्थियों को सीएम विष्णु देव साय ने दी बधाई, ट्वीट कर बोले- ‘शाबाश बेटियों’… असफल छात्र-छात्राओं के लिए कही ये बात..

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like