छत्तीसगढ़

Crime : पति की हत्या कर पत्नी ने पेड़ में लगाई फांसी…जानें क्या है वजह…!!

Views: 162

Share this article

मनेंद्रगढ़। जिले के पोड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम सोनवर्षा में बीती रात पति-पत्नी में विवाद के बाद पत्नी ने पत्थर मारकर पति की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद पत्नी ने पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

बता दें कि ग्राम सोनवर्षा के राधा रमन नगर में प्रदीप पंडो 23 वर्ष अपनी पत्नी बाल कुंवर 22 वर्ष के साथ रहता था। बीती रात दोनों के बीच जमकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि बाल कुंवर ने पत्थर से प्रदीप पंडो पर वार कर दिया। सिर पर आई गंभीर चोट के कारण प्रदीप पंडो की मौके पर ही मौत हो गई। पति की मौत के बाद बालकुंवर सदमे में आ गई। वह घर से बाहर निकली और पास ही पेड़ पर साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। देर रात परिजनों को घटना की जानकारी मिली, तो उन्होंने इसकी सूचना नागपुर पुलिस चौकी को दी।

पुलिस जांच में पता चला कि प्रदीप पंडों और बाल कुंवर की शादी एक साल पहले हुई थी। प्रदीप पंडो ग्राम गदबदी का रहने वाला था। शादी के बाद एक सप्ताह तक बाल कुंवर ससुराल में रही, फिर वापस आकर अपने मायके में रहने लगी। बीच-बीच में पति प्रदीप ससुराल आकर रहता था। दोनों एक-दूसरे के चरित्र पर संदेह करते थे। बीती रात प्रदीप और बाल कुंवर कमरे में सोने चले गए।

रात करीब 12.30 बजे पत्नी के संबंध बनाने से मना करने पर दोनों के बीच विवाद हुआ। विवाद से आक्रोशित बाल कुंवर ने बड़े पत्थर से पति के सिर पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। झगड़े की आवाज सुनकर बाल कुंवर की मां इंद्र कुंवर मौके पर पहुंची। कमरे में प्रदीप का शव पड़ा था। बाल कुंवर कमरे से बाहर निकल गई। उसने घर से 40 मीटर दूर आम के पेड़ पर फांसी लगा ली।

Tags:
जग्गी हत्याकांड के 3 और आरोपियों ने कोर्ट में किया सरेंडर…
CG – पत्नी से परेशान युवक ने की आत्महत्या…इस वजह से उठाया आत्मघाती कदम, 7 पन्नों में लिखा सुसाइड नोट, बताई दुनिया छोड़ने की वजह…!!

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like