छत्तीसगढ़

Chhattisgarh News: CM साय ने PM मोदी को लिखा पत्र, जानें आखिर क्यों छत्तीसगढ़वासियों की ओर व्यक्त किया आभार

Views: 135

Share this article

रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखा है। रामलला के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में अयोध्या धाम से माता शबरी की भक्ति और प्रतिक्षा का जिक्र करने पर छत्तीसगढ़ के नागरिकों की ओर से व्यक्त आभार किया है।

कहा – अयोध्या धाम में रामलला के प्राण-प्रतिष्ठा से पूरा देश आह्लादित, ननिहाल के लोगों की खुशी का पारावार नहीं है। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर अयोध्या धाम में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के सफलतापूर्वक संपन्न होने पर छत्तीसगढ़ वासियों की भावनाओं को साझा किया है। मुख्यमंत्री ने अपने पत्र में लिखा है कि अयोध्या धाम से दिये गये संबोधन में प्रधानमंत्री ने माता शबरी की भक्ति और भगवान राम के आने की प्रतिक्षा को जिस तरह रेखांकित किया, उसने छत्तीसगढ़वासियों को द्रवित कर दिया है।

मुख्यमंत्री ने पत्र में लिखा है कि पूरा देश और हम सभी छत्तीसगढ़वासी अयोध्या धाम के राम जन्मभूमि में रामलला के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम के सफलतापूर्वक संपन्न होने पर आह्लादित हैं। भारतीय जनमानस के इस स्वप्न को आकार देने के पीछे करोड़ों रामभक्तों और सैकड़ों बलिदानियों के साथ आपके संकल्प की महती भूमिका रही है।

Tags: ,
लोकसभा चुनाव के लिए फरवरी में प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर सकती है बीजेपी, डिप्टी सीएम अरुण साव ने किया बड़ा खुलासा…
पं धीरेंद्र शास्त्री ने एक हजार लोगों को मूल धर्म में कराई वापसी, कहा – जब तक जीवित रहूँगा तब तक अभियान चलता रहेगा

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like