छत्तीसगढ़

लोकसभा चुनाव के लिए फरवरी में प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर सकती है बीजेपी, डिप्टी सीएम अरुण साव ने किया बड़ा खुलासा…

Views: 144

Share this article

रायपुर। लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी फरवरी में प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर सकती है। इस बात का खुलासा करते हुए डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि भाजपा नए लोगों को हमेशा से मौका देती रही है। पार्टी जीतने योग्य सक्षम प्रत्याशियों को चुनाव के मैदान में उतारेगी।

डिप्टी सीएम अरुण साव ने मीडिया से चर्चा में कहा कि भाजपा हर चुनाव को गंभीरता से लेती है। विधानसभा चुनाव के लिए जैसे ही मतगणना समाप्त हुई थी, वैसे ही भाजपा की चुनाव की तैयारी में लग गई थी। लोकसभा चुनाव के लिए क्लस्टर बन गया है। लोकसभा के प्रभारी सह प्रभारी की नियुक्ति हो गई है। बैठकें प्रारंभ हो गई है। भाजपा 11 की 11 लोकसभा सीट जीतने की तैयारी में पूरी ताकत से जुटी हुई है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे पर डिप्टी सीएम ने कहा कि क्लस्टर में एक-एक दिन का प्रवास राष्ट्रीय नेताओं को करना है। आने वाले समय में उनका आगमन होगा। वहीं शराब और कोयले घोटाले पर ED की FIR पर बोले उन्होंने कहा कि यह कानूनी प्रक्रिया है। ED ने विस्तृत जांच की है, जिसके बाद यह FIR दर्ज कराया गया है।

इसके साथ ही डिप्टी सीएम अरुण साव ने छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण रोकने के लिए कानून बनाने के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि धर्मांतरण रोकने के लिए भाजपा सरकार हर वह उपाय करेगी, जो धर्मांतरण को रोक सके। छत्तीसगढ़ की डेमोग्राफी ना बदले, संस्कृति सभ्यता है, उस पर किसी तरह का विपरीत प्रभाव न पड़े। इस नाते धर्मांतरण रोकने के लिए हर वह उपाय सरकार करेगी।

Tags: ,
बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सीएम पद से दिया इस्तीफा, अब बीजेपी के साथ बनाएंगे सरकार
Chhattisgarh News: CM साय ने PM मोदी को लिखा पत्र, जानें आखिर क्यों छत्तीसगढ़वासियों की ओर व्यक्त किया आभार

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like