छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ – चाकू गोदकर बेटे की हत्या कर माँ ने की आत्महत्या, 5 दिन बाद तालाब में मिली महिला की लाश

Views: 281

Share this article

सरगुजा।  जिले के लखनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कुन्नी चौकी निवासी एक महिला ने बीते 26 जनवरी की सुबह अपने आठ माह के बेटे की चाकू मारकर हत्या कर दी। इस जानकारी से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं घटना के बाद मां फरार बताई जा रही थी। घटना के पाच दिन बाद महिला का शव गांव के ही तालाब में मिला। जिसमें आशंका व्यक्त की रही है कि बेटे की हत्या करने के बाद उसने तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली होगी।

विदित है कि कुन्नी चौकी अंतर्गत ग्राम सकरिया निवासी पवन चौहान का पत्नी फुलकुमारी चौहान (22) से शराब पीने को लेकर अक्सर विवाद होता था। 25 जनवरी को पवन अधिक मात्रा में शराब पीकर घर पहुंचा, तो शाम को दोनों के बीच एक बार फिर विवाद हुआ। जिसे परेशान होकर महिला ने कहा था कि वह बेटे की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर लेगी।

विवाद के बाद रात को वे सो गए थे। इसी बीच रात में फुलकुमारी ने चाकू से अपने आठ वर्षीय पुत्र हितेश का गला काट दिया एवं पेट में 2 बार वार कर उसकी हत्या कर दी थी। इस संबंध में कुन्नी चौकी प्रभारी राजेश्वर महंत ने बताया था कि रात में विवाद होने के बाद पति-पत्नी बच्चे के साथ सो गए थे। भोर में पवन ने फुलकुमारी से गुडाखू मांगा था।

Tags: ,
छत्तीसगढ़ – 2 मासूम बच्चों के साथ फांसी के फंदे से लटकी मां, घर से एक साथ तीन लाशों को देखकर गांव में पसरा मातम
नक्सलियों की बौखलाहट…पुल निर्माण में लगे वाहनों को किया आग के हवाले, टैंकर, मिक्सर मशीन एवं ट्रैक्टर जलकर खाक

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like