छत्तीसगढ़

CG Weather Update : शाम होते ही फिर झमाझम बरसेंगे बादल, आंधी तूफ़ान की भी संभावना…

Views: 180

Share this article

रायपुर। छत्तीसगढ़ वासियों को भीषण गर्मी से राहत मिल चुकी है। ऐसा इसलिए क्योंकि नौतपा खत्म होने के बाद से ही मौसम में लगातार बदलाव देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही प्रदेश में अब मानसून Monsoon ने भी दस्तक दे दी है। मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, मानसून सुकमा Sukma के रास्ते छत्तीसगढ़ पहुंचा है।

मौसम विभाग ने कहा कि, बस्तर संभाग में अगले पांच दिनों तक भारी बारिश rain हो सकती है। भारी बारिश की चेतावनी देते हुए मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों में आज तेज आंधी-तूफ़ान के साथ भारी बारिश होने की संभावना जताई है।

मौसम विभाग ने प्रदेश के कुछ इलाकों में गरज चमक के साथ बारिश की संभावना जताई है। राजधानी रायपुर Raipur is the capital of the state की बात करें तो यहां आज भी बादल छाए रह सकते हैं। इस बार मानसून के समय से पहले पहुंचने पर प्रदेश में औसत से ज्यादा बारिश होने की उम्मीद जताई जा रही है। मौसम विभाग ने रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर और बस्तर संभाग के जिलों में बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। आने वाले 24 घंटे में प्रदेश के तापमान में बदलाव देखने को मिलेगा। रायपुर, बस्तर, बिलासपुर और दुर्ग संभाग में आने वाले 2 दिनों के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है। वहीं बस्तर संभाग में अगले पांच दिनों तक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है।

Tags: ,
शपथ लेने के दूसरे दिन ही पीएम मोदी का किसानों को लेकर बड़ा फैसला…जारी की किसान सम्मान निधि की 17वीं किश्त
CG : स्वास्थ्य विभाग ने BMO को किया सस्पेंड…जाने क्या है वजह…!!

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like