छत्तीसगढ़

CG WEATHER UPDATE: राजधानी सहित कई जिलों में आज भी बारिश के आसार…विभाग का अलर्ट जारी

Views: 139

Share this article

रायपुर :- छत्तीसगढ़ में लगातरा ही मौसम में बदलाव हो रहे हैं. वहीं इस बीच बुधवार यानि 22 मई की शाम को राजधानी रायपुर सहित प्रदेश के कई जिलों में कल झमाझम बारिश हुई हैं. इसके साथ ही मौसम विभाग ने बारिश के सन्दर्भ में यलो अलर्ट जारी किया हैं. वहीं प्रदेश के बेमेतरा सहित कबीरधाम, बलौदाबाजार और मुंगेली के अलावा कई जगहों पर तेज आंधी चलने और गरज-चमक के साथ ही बौछारें पड़ने की भी संभावनाएं हैं.

 हल्की बारिश की संभावना :

 इसके साथ ही आने वाले अगले चार दिनों तक यहां के अधिकतम तापमान में कुछ खास बदलाव नहीं होंगे। विभाग ने आगामी 4 दिनों में प्रदेश के कुछ स्थानों में अंधड़ चलने और बारिश संभावनाएं बानी रहने की आसार जताए हैं.वहीं एक ओर आज भी प्रदेश के एक दो स्थानों पर हल्की बारिश होने की संभावना हैं. ऐसे में दिन के समय में तेज गर्मी और रात में मौसम ठंडा रहा हैं.

 दिन का तापमान 42 डिग्री दर्ज :

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को कुनकुरी और पेंड्रा में लगभग 10 से 20  मिलीमीटर तक बारिश दर्ज की गई थी. जिसके बाद से यहां के रायपुर, बिलासपुर, अंबिकापुर और पेंड्रा रोड दिन का तापमान लगभग 41 से 42 डिग्री सेल्सियस तक  दर्ज की हैं। हालांकि हवा चलने से रात का मौसम इस बीच ठंडा रहा हैं.

Tags:
56 लाख लोगों को 3 महीने से चावल नहीं मिल रहा : कांग्रेस
झारखंड का सियासी तापमान आज रहेगा हाई…सीएम विष्णु देव साय पार्टी प्रत्याशियों के लिए करेंगे प्रचार

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like