छत्तीसगढ़

CG : जंगल में नग्न अवस्था में मिली अज्ञात युवती की लाश, मचा हड़कंप

Views: 274

Share this article

मुंगेली। लोरमी खुड़िया चौकी क्षेत्र में ग्राम दुल्लापुर वनक्षेत्र में एक संदिग्ध हालत में युवती की मृत लाश मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच करने जुट गई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गुड़िया चौकी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दुल्लापुर के सटे हुए वन क्षेत्र में एक अज्ञात युवती की नग्न अवस्था में लाश मिलने की सूचना पुलिस को मिली। देखते ही देखते यह खबर पूरे क्षेत्र मे फैल गई। युवती की पहचान नहीं हो पाई है। मामला शुक्रवार शाम को युवती की अर्धनग्न लाश मिलने की सूचना के बाद पुलिस हरकत में आई और शिनाख्त करने जुट गई।

घटना की जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी अखिलेश वैष्णव ने इस घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी। आज सुबह घटनास्थल पर शव की आवश्यक कार्यवाही पंचनामा कर फॉरेसिक एक्सपर्ट टीम एवं डॉग स्क्वॉयड की मदद ली जा रही है। फिलहाल, पुलिस 174 के तहत मामला दर्ज कर मामले की विवेचना में जुट गई है। बताया जा रहा है कि मौके पर एसडीओपी माधुरी धुरहि एवं पुलिस एवं अन्य विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचकर निरीक्षण कर आवश्यक जानकारियां जुटाई गई।

लोरमी थाना प्रभारी अखिलेश वैष्णव ने बताया कि मामले में मर्ग कायम कर मौके पर डॉग स्क्वायड फॉरेंसिक एक्सपर्ट की मदद ली गई। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

करोड़ों कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, PF जमा पर अब मिलेगा ज्यादा ब्याज…
मंत्री बृजमोहन ने इस महाविद्यालय में स्मार्ट क्लास और निर्माण कार्यों के लिए किया एक करोड़ का ऐलान

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like