छत्तीसगढ़

दो सगे भाईयों ने अपने जीजा को उतारा मौत के घाट, साक्ष्य छिपाने लटका दिया पेड़ से, आरोपी गिरफ्तार…

Views: 132

Share this article

बिलासपुर। जिले के सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम खैरा डगनिया स्थित एक पेड़ में पुलिस को अधेड़ का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला था। जिसमें जांच के दौरान व शार्ट पीएम रिपोर्ट में हत्या करने की बात सामने आई। जिसमें पुलिस ने दो सगे भाईयों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

सीपत पुलिस ने बताया कि रविवार की सुबह 6 बजे सूचना मिली कि ग्राम खैरा डगनिया के कोसम बाड़ी खेत के एक पेड़ में लाश लटक रही है। वहीं पास में स्कूटी भी पड़ी है। सूचना पर पुलिस की टीम जांच करने मौके पर पहुंची। जांच में पता चला कि मृतक सरकंडा थाना क्षेत्र के चिंगराजपारा निवासी दौलत राम कौशिक 58 वर्ष के रूप में पहचान हुई। इसके बाद पुलिस ने परिजन से संपर्क किया। पूछताछ में परिजन ने बताया कि बीते शनिवार की शाम 5.30 बजे दौलत राम घर से स्कूटी लेकर ग्राम डंगनिया जाने की बात बोलकर निकला था। वहीं मृतक की बेटी हेमलता कौशिक का आरोप है कि पिता दौलत राम कौशिक पर पहले जानलेवा हमला किया गया है।

धारदार हथियारों से वार कर हत्या की गई है। इसके बाद सबूत मिटाने के प्रयास में गले में रस्सी बांधकर घसीटते हुए पेड़ पर लटकाया गया है। घटना स्थल के आसपास स्कूटी, पिता के चप्पल, चश्मा मिला है। साथ ही कपड़े भी फटे हुए हैं। पूछताछ में पता चला कि मृतक दौलत राम की दो पत्नी हैं। एक पत्नी के संतान है और दूसरी पत्नी की नहीं है। बताया जा रहा है कि दूसरी पत्नी के पिता के साथ ही जमीन विवाद था। दोनों पक्षों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था। खेत में फसल उगाने को लेकर कई बार झगड़ा हो चुके थे। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Tags: ,
नौतपा के बीच छत्तीसगढ़ में बदला मौसम का मिजाज…इन जिलों में बारिश की चेतावनी
Crime : दिनदहाड़े पेट्रोल पंप के मैनेजर से 14 लाख की लूट…कार सवार तीन बदमाशों ने दी वारदात को अंजाम..!!

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like