छत्तीसगढ़

BREAKING : चुनाव ड्यूटी के दौरान दो पुलिसकर्मी कर रहे थे ये कांड, एसपी ने किया निलंबित…जानिए पूरा मामला

Views: 196

Share this article

बिलासपुर। न्यायधानी के कोनी में मतदान दल रवाना करने चुनाव ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी और कर्मचारी जुआ खेलते नजर आए। मौके पर हजारों रुपए के हार-जीत का दांव लग रहा था। इस दौरान किसी ने मोबाइल से वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया। पुलिसकर्मियों के जुआ खेलते हुए वीडियो वायरल होने पर एसपी ने दो आरक्षकों को निलंबित कर दिया है।

दरअसल, कोनी स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज में निर्वाचन आयोग ने स्ट्रॉन्ग रूम बनाया है। यहां पर तीसरे चरण के मतदान के लिए कर्मियों को सामग्री देने के लिए बुलाया गया था। इनमें पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। स्ट्रांग रूम के बाहर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी बड़ी संख्या में जुआ खेलते नजर आए। इनके साथ कुछ सरकारी कर्मचारी भी जुआ खेलने लगे, जिसका वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया।

बताया जा रहा है कि कोनी स्थिति स्ट्रांग रूम में कर्मचारी और पुलिसकर्मी पहुंच गए थे, लेकिन अधिकारी नहीं पहुंचे थे। इस दौरान टाइम पास के लिए पुलिसकर्मी जुए के दांव लगाने लगे और महफिल जमा लिया। अफसरों की नजर भी जुआरी पुलिसकर्मियों पर नहीं पड़ी, पर मोबाइल कैमरे में जुआ खेलते बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी कैद हो गए। इधर पुलिसकर्मियों के जुआ खेलते वीडियो वायरल होने पर एसपी रजनेश सिंह ने आरक्षक कमलेश सूर्यवंशी और अविनाश चंदेल को निलंबित कर दिया है।

छतीसगढ़ का सबसे कम वोटर्स वाला मतदान केंद्र, इस क्षेत्र में केवल 5 मतदाता चुनेंगे सांसद, पहले होती थी झोपड़ी में वोटिंग
CG ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, चुनाव के एक दिन पहले पूर्व सीएम भूपेश की करीबी इस महिला नेता ने थामा BJP का दामन

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like