छत्तीसगढ़

भाजपा ने खड़गे से पूछे 9 सवाल

Views: 222

Share this article

रायपुर. भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद सरोज पांडे ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे से 9 सवाल पूछे हैं. सरोज पांडे ने प्रेसवार्ता में कहा, छग में आज कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष आ रहे हैं. कुछ सवालों का जवाब राष्ट्रीय अध्यक्ष दें. भारत जोड़ो यात्रा को लेकर उन्होंने कहा, भारत टूटा कब था, भारत शब्द का उपयोग किया गया तो भारत शब्द से क्या दिक्कत है ?

सरोज पांडे ने कहा, राहुल गांधी के सम्मेलन में जो भोजन परोसा गया था उसके खाने से 50 गायों की मौत हो गई. कांग्रेस जन्माष्टमी के दिन क्या इसके लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगेंगे. स्टालिन इंडिया गठबंधन के सदस्य हैं, जिन्होंने सनातन धर्म का अपमान किया. प्रियंक खड़गे ने भी स्टालिन का स्टैंड लिया था, क्या उस पर एक्शन लेंगे.

उन्होंने कहा, जब सीएम चिट्ठी लिखते हैं तो जिन विषयों पर चिट्ठी लिखना चाहिए उस पर नहीं लिखते. राजस्थान में महिलाओं के साथ बर्बरता होती है, क्या उसके लिए सीएम राजस्थान के सीएम को चिट्ठी लिखेंगे. रक्षाबंधन पर गैंगरेप, जशपुर में गैंगरेप पर सीएम चुप रहते हैं. क्या इसके लिए माफी मांगा जाएगा.

सरोज पांडे ने कहा, छग में हो रहे भरष्टाचार के मुद्दे पर सीएम क्यों चुप हैं. गंगाजल लेकर सरकार ने कसम खाई थी. शराबबंदी का वादा किया था. पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत हुई, इस पर खड़गे जी का क्या स्टैंड हैं.

Tags:
घूसखोर कृषि विकास अधिकारी विनायक पाण्डेय अंततः निलंबित
बकरी लेकर ट्रेन में चढ़ी बूढ़ी अम्मा को टीटीई ने पकड़ा…फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा, कि सभी के चेहरे पर आ गई मुस्कान, देखें वीडियों…

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like