छत्तीसगढ़

अजब प्रेम की गजब कहानी : कुंवारी लड़की को दो बच्चे के पिता से हुआ प्यार,फिर जो हुआ

Views: 347

Share this article

बलौदाबाजार :-  शादीशुदा युवक और कुंवारी लड़की का पेड़ पर लटका शव मिलने से सनसनी मच गई। बताया जा रहा दोनों के बीच मे प्रेम संबंध था और इसकी जानकारी मृतक की पत्नी को थी। पत्नी ने युवती को समझाइस दी थी कि वो उसके पति से दूर रहे। जिसके बाद दोनों ने आत्महत्या कर ली। घटना भाटापारा ग्रामीण थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम अर्जुनी रावनभाठा में मृतक दीपक यादव अपनी पत्नी हीरा बाई के साथ रहता था। युवक के दो बच्चे भी है। गांव में ही मृतिका किरण कटारे अपने परिवार के साथ रहती थी। पिछले एक साल से दोनों के बीच प्रेम संबंध चल रहा था। इसकी जानकारी युवक की पत्नी को हुई तो उसने लड़की के घर जाकर उसे समझते हुए पति से दूर रहने की हिदायत दी थी। साथ ही अपने पति को भी समझाते हुए लड़की से मिलने जुलने मना की थी।बताया जा रहा है कि इसी बात से दोनों दुखी थे और गांव के खेत मे एक पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली

युवक और युवती जब घर मे नहीं दिखे तो परिजनों ने तलाश की। इस दौरान दोनों का शव गांव के एक पेड़ पर फंदे से लटका मिला। पुलिस भी घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची और दोनों के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। फिलहाल पुलिस दोनों ले परिजनों से मामले के संबंध में पूछताछ जारी है। वहीं इस घटना के बाद मृतकों के परिवार में मातम पसरा हुआ है।

Tags:
व्यापारी की कार के साथ लाखों रूपये लेकर ड्रायवर हुआ फरार,फिर जो हुआ…जानिए पूरा मामला…!!
जिले की यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने के लिए की जा रही चालानी कार्यवाही

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like