देश दुनिया

एंटरटेनमेंट का जबरदस्त डोज: फरवरी में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने आ रही है ये फिल्में , देखिए पूरी लिस्ट

Views: 106

Share this article

बॉक्स ऑफिस पर एक से बढ़कर एक जॉनर की फिल्में रिलीज होने वाली हैं. इसमें रोमांस के अलावा कॉमेडी तो वहीं जागरूकता फैलाने वाली फिल्में भी शामिल हैं

कुछ खट्टा हो जाए
अगर आप कुछ हटके कॉमेडी फिल्म देखना चाहते हैं तो ‘कुछ खट्टा हो जाए’ आपके लिए बेस्ट है. ये कॉमेडी फिल्म 16 फरवरी को रिलीज होगी. इससे गुरु रंधावा डेब्यू कर रहे हैं. इनके अलावा अनुपम खेर और ईला अरुण और सई मांझरेकर भी इस फिल्म में है.

आर्टिकल 370 
अगर आप पॉलिटिकल ड्रामा वाली फिल्म देखना चाहते हैं तो ‘आर्टिकल 370’ फिल्म आपके लिए बेस्ट हो सकती है. इस फिल्म की कहानी कश्मीर और ‘आर्टिकल 370’ के इर्द-गिर्द होगी. ये फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होगी.

लव सेक्स और धोखा 2
16 फरवरी को एक और फिल्म रिलीज होगी. इस फिल्म का नाम ‘लव सेक्स और धोखा 2’ है. इस फिल्म की कहानी मॉडर्न रिलेशनशिप पर बेस्ड है.

आखिर पलायन कब तक?
एक और पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म ‘आखिर पलायन कब तक’ 16 फरवरी को रिलीज होगी. इसमें राजेश शर्मा, भूषण, गौरव शर्मा के अलावा कई और सितारे है

मिर्ग

इसके अलावा सतीश कौशिक की फिल्म ‘मिर्ग’ भी इसी 9 फरवरी को रिलीज हो रही है. ये फिल्म चुनाव और चुनावी माहौल के इर्द-गिर्द होगी. इसमें सतीश कौशिक के अलावा राज बब्बर और अनूप सोनी हैं.

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया
शाहिद कपूर और कृति सेनन इन दोनों अपनी आने वाली फिल्म ‘तेरी बातों में उलझा जिया’ को लेकर सुर्खियों में है. इस फिल्म के कई गाने आउट हो चुके हैं और ट्रेलर को भी काफी ज्यादा पसंद किया गया है. ये फिल्म 9 फरवरी को थियेटर में रिलीज होगी.

Tags: ,
बजट से पहले लोगों को लगा झटका: बढ़ाए गए गैस के दाम, नई कीमत आज से लागू-चेक करें प्राइस
विष्णु देव साय सरकार का बड़ा फैसला: छत्तीसगढ़ में पहली बार इतवार को भी होगी धान की सरकारी खरीद

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like