देश दुनिया

नेशनल हाईवे पर बिछ गई लाशें, भयानक हादसे के बाद 13 लोगों की मौत, मची अफरा-तफरी

Views: 224

Share this article

बेंगलुरु: कर्नाटक में हावेरी जिले के ब्यादगी तालुक में शुक्रवार तड़के एक मिनी बस एक खड़े ट्रक से टकरा गई जिसके कारण कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई और दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हादसे का शिकार हुए लोग शिवमोगा के रहने वाले थे और वे बेलगावी जिले के सवदत्ती से देवी यल्लम्मा के दर्शन के बाद तीर्थयात्रा से लौट रहे थे।

पुलिस ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, ऐसा प्रतीत होता है कि बस चालक को नींद आ जाने के कारण यह दुर्घटना हुई।

यह दुर्घटना शुक्रवार सुबह करीब 4 बजे हावेरी जिले के ब्यादगी तालुक में गुंडेनहल्ली क्रॉस के पास हुई। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, मृतक शिवमोग्गा जिले के भद्रावती तालुक के एम्मीहट्टी गांव के थे। वे बेलगावी जिले में मंदिरों के दर्शन करके लौट रहे थे।

टक्कर के कारण शव मिनी बस के क्षतिग्रस्त हिस्सों में फंस गए और दमकल विभाग और पुलिस कर्मियों को शवों को निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Tags: , ,
राज्य सरकार की बड़ी कार्रवाई, प्रभारी सिविल सर्जन को किया निलंबित, इस वजह से गिरी गाज,जानें पूरा मामला..!!
छत्तीसगढ़ में मानसून पूरी तरह से सक्रिय, सुबह से छाए बादल राजधानी रायपुर में बारिश, तापमान में गिरावट दर्ज

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like