छत्तीसगढ़

सड़क हादसे मे 4 की मौत, आक्रोशित भीड़ ने किया चक्काजाम

Views: 166

Share this article

अभनपुर: अभनपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है । जहां दो अलग अलग सड़क हादसे मे चार लोगों की मौत हुई है। पहला हादसा अभनपुर बस्ती सिग्नल चौक पर हुआ जहां तीन युवकों की मौत हो गई. वहीं चौथा गंभीर रूप से घायल है । दूसरी घटना मे अभनपुर राजिम मुख्य मार्ग पर हाईवा की चपेट में आने से एक बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई । पूरा मामला अभनपुर थाना का है।

Abhanpur Breaking: मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह 10.30 बजे राजिम अभनपुर मार्ग सड़क हादसे मे एक की मौत हो गई । टोकरो निवासी खुशीराम पटेल अपने साथी कुलेश यादव के साथ अपने प्लेटिना बाइक CG 05 E 0802 से काम करने गांव से नायकबांधा जा रहा था। वे कठिया मोड ओवरब्रिज के पास पहूंचे ही थे, कि राजिम की तरफ से आ रही हाईवा क्रमांक CG 04 PB 1684 ने तेज लापरवाही पूर्वक चलाते हुए बाइक को पीछे से ठोकर मार दी। ठोकर के बाद बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और खुशीराम पटेल के सिर, शरीर में गंभीर चोंट आने से मृत्यु हो गई है और पीछे बैठे कुलेश यादव को चोंटे आई है ।

Abhanpur Breaking: वही दूसरे हादसे मे मंगलवार देर रात 12 बजे के आसपास रायपुर की ओर से राजधानी ट्रेवल्स की बस CG10 AR 7299 तेज रफ्तार में बैलाडीला की ओर जा रही थी। सामने की तरफ से एक मोटर सायकल प्लेटिना क्रमांक CG04 MY 7044 में चार युवक सवार होकर आ रहे थे। ये युवक अभनपुर इलाकें के ही रहने वाले थे, वो केटरिंग का काम करते थे। देर रात सभी अपने काम से वापस लौट रहे थे। तभी सामने से आ रही बस ने इन्हें जोरदार टक्कर मार दी।

Abhanpur Breaking: बस की टक्कर से बाइक के चिथड़े उड़ गए। बाइक में सवार मोहित साहू, राजू सिन्हा और सागर यादव बस के चक्के के नीचे आ गए। जहां उनका सिर दबकर बुरी तरह कुचल गया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में एक अन्य युवक जसदीप पाल गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसके भी शरीर में कई जगह चोंटे आई है। जिसे अभनपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Abhanpur Breaking: दो दिनों मे 2 सड़क हादसे मे चार लोगों की मौत से गुस्साये लोगों ने चक्का जाम कर दिया। इसके बाद मौके पर एसडीएम तहसीलदार थाना प्रभारी एवं बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुचें। उपस्थित लोगों को समझा कर जाम खुलवाया गया। पुलिस वाहनों को जप्त कर आगे की कार्यवाही कर रही है।

Tags: ,
PSC घोटाले में बड़ी कार्रवाई, तत्कालीन अध्यक्ष सोनवानी सहित कईयों पर FIR, EOW में दर्ज किया गया केस
जिला शिक्षा अधिकारी की निष्क्रियता एवं गैर जिम्मेदारी के कारण निजी स्कूलों पर लगाम लगाने का हर प्रयास हो रहा असफल….

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like