छत्तीसगढ़

कौन बनेगा छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री, आज हो सकता है पर्यवेक्षकों के नामों का ऐलान, एक-दो दिन में मुख्यमंत्री भी हो जायेंगे तय…

Views: 60

Share this article

रायपुर। मुख्यमंत्री के नामों पर आज सस्पेंस थोड़ा खत्म हो सकता है। आज भाजपा केंद्रीय नेतृत्व मुख्यमंत्री चुनने के लिए आब्जर्बरों के नामों का ऐलान कर सकता है। चर्चा है कि आब्जर्बरों के नामों के ऐलान के साथ ही देर शाम तक पर्यवेक्षक रायपुर आयेंगे। अगले दिन यानि 9 दिसंबर को विधायक दल की बैठ हो सकती है। विधायक दल से रिपोर्ट लेकर आब्जर्बर दिल्ली लौटेंगे और फिर दिल्ली से अगले दिन नामों का ऐलान हो जायेगा। पार्टी के शीर्ष नेताओं ने भी संकेत दिये हैं कि रविवार तक मुख्यमंत्री के नामों से सस्पेंस खत्म हो सकता है। आपको बता दें कि भाजपा ने अभी तक नाम तो छत्तीसगढ़, ना मध्यप्रदेश और ना ही राजस्थान के मुख्यमंत्री को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

इधर छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री पद का सस्पेंस कब खत्म होगा, ये एक यक्ष प्रश्न बन गया है। जीत के बाद प्रदेश की जनता ही नहीं भाजपा नेता भी आलाकमान की तरफ टकटकी लगाये बैठे हैं, लेकिन मुख्यमंत्री के चेहरे अब तक सामने ही नहीं आ सके हैं। हालांकि अब दावा ये किया जा रहा है कि कल तक प्रदेश में प्रर्यवेक्षक रायपुर आ सकते हैं और 10 दिसंबर तक नामों पर का ऐलान हो जायेगा।

Tags: , ,
मां की थप्पड़ से आहत में बेटी ने किया सुसाइड, रेलवे ट्रैक पर मिली लाश, घर में पसरा मातम…
छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री तय करने के लिए 3 ऑब्जर्वर की हुई नियुक्ति

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like