छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ की राजधानी सहित कई जिलों में सुबह से ही बारिश जारी, सभी संभागों के लिए अलर्ट

Views: 134

Share this article

रायपुर: – छत्तीसगढ़ में आज सुबह से ही कई जिलों में बारिश हो रही है। रायपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में जोरदार बारिश जारी है। एक चक्रवती परिसंचरण आंतरिक ओडिशा से सटे छत्तीसगढ़ के ऊपर औसत समुद्र तल से 1.5 और 7.6 किलोमीटर बीच स्थित है। इसके प्रभाव से प्रदेश के कई जगहों पर 24 घंटे में भारी बारिश की संभावना है। इसके बाद बारिश की गतिविधि में कमी होने की संभावना है।

मौसम विभाग के अनुसार, 24 घंटे के बाद प्रदेश में बारिश की गतिविधि में कमी आने की संभावना है। इसके बाद 26 जून से प्रदेश में बारिश की गतिविधि बढ़ेगी और भारी बारिश के आसार हैं। मौसम एक्सपर्ट के अनुसार रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग, बस्तर और सरगुजा संभाग के कई जिलों में बारिश हो रही है। कहीं हल्की मध्यम तो कई जगहों पर भारी बारिश होगी। इसके बाद मौसम साफ हो जाएगा।

राजधानी रायपुर में आज रविवार को सुबह से ही बादल छाए रहे। इसके बाद बारिश की गतिविधि शुरू हुई। अब तक बारिश हो रही है। शनिवार को राजधानी रायपुर में अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस रहा। वहीं न्यूनतम तापमान 24.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। प्रदेश में सर्वाधिक अधिकतम तापमान बलरामपुर में 37.5 डिग्री रहा और सबसे कम न्यूनतम तापमान नारायणपुर में 20 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
Breaking : पुलिस ने नक्सलियों के नकली नोट छापने का किया खुलासा, नकली नोट का सैंपल, प्रिंटर, स्याही बरामद…
BIG BREAKING: शराब प्रेमियों की बल्ले-बल्ले, अब सस्ती रेट में मिलेगी मदिरा, FL-10 लाइसेंस खत्म

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like