छत्तीसगढ़

बाइक के पहिए पर दुपट्टा फंसने से हुआ हादसा, दो युवती की गई जान, दो घायल…

Views: 344

Share this article

राजनांदगांव। जिले के खैरागढ़-बढ़ईटोला मार्ग पर मंगलवार सुबह ठेलकाडीह क्षेत्र की रहने वाली दो कॉलेज छात्राओं की सडक़ हादसे में मौत हो गई। बताया जाता है कि एक बाइक में दोनों छात्राओं समेत 4 लोग सवार थे। एक छात्रा की चुन्नी पहिये में फंस गई, जिसके चलते अनियंत्रित होकर बाइक गिर गई। घटनास्थल पर दो छात्राओं की मौत हो गई। जबकि बाइक चालक और एक अन्य युवती गंभीर रूप से हादसे में घायल हो गए।

बता दें कि ठेलकाडीह क्षेत्र की सेमरा की रहने वाली रश्मि वर्मा और डुमरडीह निवासी विक्टोरिया पाल खैरागढ़ स्थित रानी रश्मिदेवी महाविद्यालय की एमए पूर्व की परीक्षा देने घर से निकली थी। ठेलकाडीह चौक में खड़े होकर दोनों बस का इंतजार कर रही थी। इस दौरान छात्राओं का सहपाठी कैलाश अपनी बहन लीलावती वर्मा को लेकर बाइक से चौक में पहुंचा। जिससे दोनों को उसने अपनी बाइक में बिठा लिया। खैरागढ़ से लगभग 10 किमी पहले बढ़ईटोला के पास एक छात्रा की चुन्नी बाइक के पहिये में फंस गई, जिससे अनियंत्रित होकर बाइक समेत सभी गिर गए।

हादसे में रेशमी वर्मा और विक्टोरिया पाल की मौत हो गई, जबकि कैलाश और उसकी बहन गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि पेंड्री बांध के पास दुपट्टा बाइक के पिछले पहिये में फंस गया। एक साथ चार लोगों को लेकर खैरागढ़ जा रही बाइक काफी तेज गति में थी। दुपट्टा फंसने के कारण यह हादसा हुआ। खैरागढ़ एएसपी नेहा पांडे ने बताया कि दो छात्राओं की मौत हो गई। मामले की जांच की जा रही है।

Tags: , ,
CG CRIME : मैनपाठ घूमने गए युवकों ने युवतियों से किया दुष्कर्म…दो नाबालिग सहित 4 हिरासत में
Breaking : घर वालों ने घूमने से किया मना तो 11वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like