छत्तीसगढ़

9 थाना प्रभारियों का तबादला

Views: 149

Share this article

कोरबा. छत्तीसगढ़ में सरकार बदलते ही तबादला का दौर शुरू हो गया है. पुलिस विभाग में बड़े पैमाने पर तबादला किया गया है. पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ला ने आदेश जारी कर 9 पुलिस थाना के प्रभारियों को इधर से उधर किया है. कोरबा कोतवाली में अभिनव कांत सिंह की पदस्थापन की गई है, जो फिलहाल पाली थाना में पदस्थ हैं.

विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद कोरबा जिले में पुलिस बल में पहला परिवर्तन किया गया. जारी आदेश के मुताबिक, कोतवाली थाना के प्रभारी रूपक शर्मा को दर्री पुलिस थाना का प्रभारी बनाया गया है. दो पक्षों में मारपीट और विवाद की घटना के बाद कुसमुंडा पुलिस थाना के प्रभारी कृष्ण कुमार वर्मा को बांगो पुलिस थाना भेज दिया गया है, जबकि निरीक्षक मनीष चंद्र नगर को कुसमुंडा थाना की जिम्मेदारी दी गई है.

रक्षित केंद्र में काम कर रहे निरीक्षक ध्रुव नारायण तिवारी को बाकी मोगरा में पदस्थित किया गया है. यहां की प्रभारी उषा सोंधिया को आरक्षित केंद्र भेज दिया गया है. इनके अलावा अन्य पुलिस थानों के प्रभारी में भी परिवर्तन किया गया.

Chhattisgarh Crimes

10 को आएंगे बीजपी के केंद्रीय पर्यवेक्षक, 11 को विधायक दल की बैठक और 13 दिसंबर को शपथ ग्रहण समारोह, सीएम की दौड़ में ये नाम आगे
हार पर हुआ मंथन, लोकसभा जीत की तैयारीः सैलजा

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like