छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में कल होगा प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन, सेल्स ऑफिसर के पद पर निकली बंपर भर्ती, जानें किस – किस को मिलेगी नौकरी

Views: 139

Share this article

रायगढ़। निजी क्षेत्र की रिक्तियों में प्लेसमेंट को बढ़ावा देने के लिए 28 अगस्त 2023 को प्रात: 10 बजे, स्थान-जनपद पंचायत सभाकक्ष सारंगढ़ में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया गया है। जिसमें दो नियोजक के माध्यम से लगभग 325 पदों पर भर्ती की जाएगी। इच्छुक एवं पात्र आवेदक समस्त मूल प्रमाण पत्रों के साथ उपस्थित होकर प्लेसमेंट कैम्प में भाग ले सकते है।

जिला रोजगार अधिकारी, रायगढ़ ने जानकारी देते हुए बताया कि मे.वेदांता स्किल स्कूल बालको, कोरबा में वेल्डर एवं फिटर में पुरूष वर्गो के लिए 50-50 पद रिक्त है। जिसके लिए शैक्षणिक योग्यता 8 एवं 10 वीं उत्तीर्ण जरूरी है। इसी तरह होटल प्रबंधन में 10 वीं उत्तीर्ण महिला एवं पुरूष दोनों वर्ग के लिए 50 पद, सिलाई मशीन ऑपरेटर में 8 वीं उत्तीर्ण महिला एवं पुरूष दोनों वर्ग के लिए 50 पद, इलेक्ट्रीशियन में 10 वीं उत्तीर्ण पुरूष वर्ग के लिए 50 पद एवं सोलर टेक्नीशियन में आईटीआई उत्तीर्ण पुरूष वर्ग के लिए 50 पद रिक्त है।

इसी तरह मे.शिवशक्ति बायो टेक्नोलॉजी लिमिटेड रायपुर में सेल्स ऑफिसर 25 पद रिक्त है। जिसके लिए शैक्षणिक योग्यता 10 एवं 12 वीं उत्तीर्ण एवं आयु सीमा 22 से 35 वर्ष के बीच है, जिसका कार्यक्षेत्र खरसिया, सक्ती, डभरा, चंद्रपुर है। इस संबंध में अन्य विस्तृत जानकारी के लिए जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, रायगढ़ में संपर्क कर सकते है।

Tags: , ,
नाबालिग प्रेमिका की बेरहमी से हत्या: Boyfriend ने परिवार के साथ मिलकर Girlfriend को उतारा मौत के घाट, शव को जंगल में छुपाया, 6 गिरफ्तार….
प्रदेश के स्कूलों में आज से मनाया जाएगा संस्कृत सप्ताह, जानिए कहां से होगा शुभारंभ

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like