छत्तीसगढ़

राज्यपाल ने गणमान्य नागरिकों के साथ देखी फिल्म आर्टिकल 370…फ़िल्म की तारीफ़ में कही ये बात

Views: 106

Share this article

रायपुर :-  राज्यपाल  विश्वभूषण हरिचंदन ने आज जनप्रतिनिधियों, गणमान्य नागरिकों और मीडिया प्रतिनिधियों के साथ राजधानी रायपुर के स्थानीय मॉल में जाकर फिल्म ‘आर्टिकल 370‘ देखी। फिल्म देखकर उन्होंने कहा कि यह एक ऐतिहासिक फिल्म है। आजादी के 70 साल के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में यह साहसिक एवं महत्वपूर्ण फैसला लिया गया जिससे पूरे देश में देश भक्ति की भावना जागृत हुई और लोगों ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने पर खुशी व्यक्त की। इस निर्णय से जम्मू कश्मीर के विकास का रास्ता खुल गया।
राज्यपाल  हरिचंदन ने कहा कि डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने कहा था कि एक देश में दो विधान, दो प्रधान, दो निशान नहीं हो सकते और उन्होंने अपनी जीवन की कुर्बानी भी इस ध्येय के लिए दी थी। उन्हांेने कहा कि इस निर्णय से सीमा पार आतंकवाद मंे भी कमी आई है और जम्मू कश्मीर में शांति का वातावरण स्थापित हुआ है। राज्यपाल हरिचंदन ने सभी नागरिकों से इस फिल्म को अवश्य देखने की अपील की है।
इस अवसर पर विधायक  पुरंदर मिश्रा, राज्यपाल के सचिव श्री यशवंत कुमार, विधिक सलाहकार  राजेश श्रीवास्तव, राजभवन के अधिकारी-कर्मचारी भी उपस्थित थे।

ब्रेकिंग: सीएम साय ले रहे कलेक्टर एसपी की बैठक, कहा – लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी
लोकसभा चुनाव के पहले मोदी कैबिनेट की आज आखिरी बैठक…अलग-अलग वर्गों के लिए कर सकते हैं बड़ा ऐलान

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like