देश दुनिया

लोकसभा चुनाव के पहले मोदी कैबिनेट की आज आखिरी बैठक…अलग-अलग वर्गों के लिए कर सकते हैं बड़ा ऐलान

Views: 180

Share this article

नई दिल्ली: पीएम मोदी आज यानी बुधवार 13 मार्च को कैबिनेट की बैठक होने वाली हैं। जानकारी के मुताबिक यह बैठक पीएम मोदी के निवास 7-लोक कल्याण मार्ग पर दोपहर 12 बजे होगी। (DA hike Latest News) इस बैठक को लेकर दावा किया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव 2024 की घोषणा से पहले यह मोदी कैबिनेट की आखिरी बैठक है लिहाजा इस बैठक में पीएम मोदी कई बड़े फैसले ले सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक इस बैठक में पीएम मोदी अपने कैबिनेट के सहयोगियों का आभार और धन्यवाद भी व्यक्त कर सकते हैं साथ ही सभी राजनेताओं को चुनाव के लिए शुभकामनाएं भी दे सकते हैं। कयास लगाया जा रहा है कि चुनाव आयोग किसी भी वक्त लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर सकते हैं। तारीखों का ऐलान होने के साथ ही आचार संहिता लागू हो जाएगी जो चुनाव होने तक जारी रहेगी.दरअसल, चुनाव आयोग पिछले कुछ महीने से लोकसभा चुनाव को लेकर चुनाव आयोग पिछले कुछ महीनों से तैयारियों का आकलन करने के लिए सभी राज्यों के मुख्य निर्वाचन अधिकारियों के साथ नियमित बैठक कर रहा है। इन बैठको में समस्या वाले क्षेत्रों, ईवीएम की आवाजाही, सुरक्षा बलों की जरूरत और सीमाओं पर कड़ी निगरानी जैसे विषय पर चर्चा किया जा रहा है।

राज्यपाल ने गणमान्य नागरिकों के साथ देखी फिल्म आर्टिकल 370…फ़िल्म की तारीफ़ में कही ये बात
CGPSC की भर्तियों में पारदर्शिता लाने व परीक्षा यूपीएससी की तर्ज पर करने सरकार ने इनकी अगुवाई में किया आयोग का गठन…देखिये आदेश..!!

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like