छत्तीसगढ़

पहले की पार्टी फिर एक-दूसरे पर कर दिया जानलेवा हमला, इलाज के दौरान एक युवक की मौत, तीन आरोपी गिरफ्तार

Views: 175

Share this article

रायपुर। राजधानी के हीरापुर में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। शराब पीने के दौरान आपसी लेनदेन की बात पर दो युवकों के बीच विवाद हुआ और देखते ही देखते विवाद  कि दनों ने एक दूसरे पर प्राण घातक हमला कर दिया, जिसमे शिवा यदु नाम का युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहाँ उसने अपन दम तोड़ दिया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि आपसी लेनदेन की बात पर आरोपी गजेंद्र के साथ शराब पीने के दौरान विवाद हुआ। जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे पर प्राणघातक हमला किया। हमले में दोनों गंभीर घायल होने पर अलग-अलग अस्पताल में इलाज चल रहा था। पुलिस ने इस मामले में आरोपित गजेंद्र यदु, मोती यदु और एक नाबालिग समेत कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। मृतक शिवा यदु नशे का कारोबार करने वाली लेडी डान मुस्कान रात्रे के पति प्रिंस का बड़ा भाई है। यह मामला कबीर नगर थाना इलाके का है।

भाई दूज पर बहनों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को तिलक लगाकर की मंगलकामनाएं,
टी. एस. सिंह देव के कभी करीबी एवं चहेते माने जाने वाले अंबिकापुर भाजपा प्रत्याशी राजेश अग्रवाल क्या उपमुख्यमंत्री क़ो दें पाएंगे टक्कर ….

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like