छत्तीसगढ़

राजधानी सहित कई जिलों में तेज हवा के साथ हुई बारिश, मौसम विभाग ने इन जिलों में जारी किया अलर्ट, जानें कहां कैसा रहेगा मौसम..!!

Views: 142

Share this article

रायपुर। छत्तीसगढ़ में गर्मी लोगों के लिए बड़ी समस्या बनी हुई है। ऐसे में मौसम ने एक बार फिर राहत दी है। छत्तीसगढ़ का मौसम सुहाना हो गया है। बुधवार शाम तक रायपुर, दुर्ग और बिलासपुर संभाग के कई जिलों में आंधी तूफान के साथ लगातार 3 घंटे तेज बारिश हुई है।

राजधानी रायपुर और जांजगीर चांपा में दिन भर की भीषण गर्मी के बाद तेज हवा के साथ जमकर बारिश हुई। बारिश के चलते घरों से बिजली गायब रही तो वहीं बाहर तेज हवा के चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

मौसम विभाग ने बिलासपुर, पेण्ड्रा रोड, जांजगिर चांपा, रायगढ़, कोरबा, रायपुर, धमतरी, बलौदाबाजार, महासमुंद, में बारिश का यलो अलर्ट जारी किया है। वहीं दुर्ग संभाग के लगभग सभी जिलों में भी अगले 5 घंटों में बारिश की संभावना जताई है।

वहीं बस्तर संभाग में भी कांकेर, कोण्डागांव और जगदलपुर में गरज चमक के साथ बारिश की संभावना है। वहीं दंतेवाड़ा, बस्तर, सुकमा, बीजापुर और नारायणपुर में गरज-चमक के साथ बूंदाबांदी होने के आसार हैं।

बारिश के चलते प्रदेशवासियों को गर्मी से कुछ राहत मिली है। हालांकि मौसम वैज्ञानिक ने बताया, कि प्रदेश में अगले 4 दिन तक बारिश की संभावनाएं बनी रहेंगी, लेकिन तापमान में खास बदलाव नहीं होगा। वहीं 25 मई के बाद बारिश का दौर खत्म होगा और वापिस से भीषण गर्मी का दौर शुरु हो जाएगा। बता दें, मंगलवार को भी बिलासपुर संभाग में न्यायधानी, जांजगिर चांपा, सक्ती सहित आसपास के अन्य जिलों में तेज बारिश हुई।

Tags:
वनपाल पर गिरी निलंबन की गाज…लगे ये गंभीर आरोप…जानिए पूरा मामला…!!
लोक शिक्षण संचालनालय द्वारा आयोजित की जाने वाली ये परीक्षा स्थगित…

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like