छत्तीसगढ़

नेता प्रतिपक्ष महंत के बयान पर सियासी बवाल, डिप्टी सीएम शर्मा भड़के, मोदी जी के चरण छूने के लिए इन्हें सोचना पड़ेगा

Views: 185

Share this article

रायपुर/ राजनांदगांव। नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत के विवादित बयान पर छत्तीसगढ़ में सियासी बवाल मचा हुआ है। उन्होंने राजनांदगांव जिले में एक सभा के दौरान पीएम मोदी और उद्योगपति नवीन जिंदल के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

महंत की टिप्पणी को लेकर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि, यह तर्क का विषय नहीं है, मोदी जी के चरण छूने के लिए भी इन्हें सोचना पड़ेगा, पहले भी मोदी जी के बारे में ऐसी बातें कही गईं, लेकिन उसके बाद मोदी जी का व्यक्तित्व और निखर कर सामने आया है।

उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि, जो लोग इस तरह का बयान देते हैं, उनकी असलियत जनता समझ गई है। उनके इस बयान के आधार पर भाजपा को अधिक वोट मिलने वाले हैं। उन्होंने जो कहा उसकी हम कड़ी निंदा करते हैं।

क्या कहा था पीएम मोदी और नवीन जिंदल के लिए

दरअसल, राजनांदगांव में सभा के दौरान नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने पीएम मोदी के लिए कहा था कि, उनके खिलाफ लाठी पकड़ने वाला, सिर फोड़ने वाला आदमी चाहिए। ऐसा भूपेश बघेल कर सकते हैं या फिर देवेंद्र यादव हो सकते हैं। इन्हें जीताकर दिल्ली भेजना चाहिए। वहीं मंत्री उद्योगपति नवीन जिंदल को लेकर कहा था कि, इन जैसे नेताओं को जूता मारना चाहिए।

Tags: , ,
ब्रेकिंग : स्कूलों के बाद अब आंगनबाड़ी केंद्रों के समय में हुआ बदलाव, इस वजह से समय में किया परिवर्तन…अब केवल इतने घंटे ही संचालित होंगे केंद्र
कैबिनेट मंत्री टंकराम वर्मा का बयान, नेता प्रतिपक्ष के बयान पर कहा- आज कल बौखला गए हैं कांग्रेस नेता

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like