छत्तीसगढ़

कैबिनेट मंत्री टंकराम वर्मा का बयान, नेता प्रतिपक्ष के बयान पर कहा- आज कल बौखला गए हैं कांग्रेस नेता

Views: 100

Share this article

रायपुर। कैबिनेट मंत्री टंकराम वर्मा का बयान सामने आया हैं। लोक सभा चुनाव प्रचार प्रसार को लेकर कहा कि इस बात पर बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। जनता मोदी की गारंटी पर विश्वास कर रही हैं,

हमारे पास गिनाने के लिए उपलब्धियां ही उपलब्धियां हैं जो हम गिना रहे हैं। लेकिन कांग्रेस के पास गिनाने के लिए कुछ भी नहीं है। क्योंकि  उन्होंने कुछ काम किया ही नहीं हैं।

कांग्रेस छोड़ने और डरा धमका कर पार्टी में शामिल करने पर कहा कि कोई डराने और धमकाने की बात ही नहीं है। इनको लग रहा है कि अब यहां रहने से कोई फायदा नहीं। डूबती नैय्या देख लोग कांग्रेस छोड़कर भाग रहे हैं।भाजपा में भविष्य देखने को लेकर कहा कांग्रेस में आपसी कलह है। वहां बैठने की जगह नहीं है तो यहां भविष्य ही तलाश रहे हैं। वहीं लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीति से  प्रभावित हो रहे हैं।

बीजेपी सरकार को कर्ज लेने पर कहा कि हमारी सरकार ने जो कर्ज लिए हैं उसका सकारात्मक उपयोग हो रहा है। हमने  छत्तीसगढ़ के किसानों, महतारियों और छत्तीसगढ़ के विकास के लिए कर्ज लिए हैं। इसके तहत किसानों और महिलाओं को पैसा दिया जा रहा है।

वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस जो कर्ज लेती थी वह सिर्फ लीपा पोती के लिए कर्ज लेती थी। महतारी वंदन योजना के दूसरी किस्त जारी होने पर कहा कि मैं सभी को बधाई देना चाहता हूं।

मैं लगातार क्षेत्र का दौरा कर रहा हूं, जो पैसा उनको दिया जा रहा है वह  महिलाओं के चेहरे पर खुशी साफ दिखता है।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरण महंत के जूते और लाठी मारने के बयान पर कहा कि कांग्रेस नेता बौखला गए है। इसलिए ऐसे बयान दे रहे है। इस बार 11 सीटों में उनको एक भी सीट नहीं मिलने वाली है

Tags: ,
नेता प्रतिपक्ष महंत के बयान पर सियासी बवाल, डिप्टी सीएम शर्मा भड़के, मोदी जी के चरण छूने के लिए इन्हें सोचना पड़ेगा
ब्रेकिंग: कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका…महिला कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष ने पार्टी से दिया इस्तीफा

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like